बॉलीवुड

हाथ में दुपट्टा लिए दीपिका के घूमर गाने पर हिना खान ने लगाये जबरदस्त ठुमके, विडियो हुआ वायरल

बिग बॉस 11 की रनर अप रह चुकीं हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से मिली थी. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से पहचानी जाने लगी थीं. कसौटी जिंदगी की 2 में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, लेकिन बाद में उन्होंने सीरियल छोड़ दिया. अब इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार अभिनेत्री आमना शरीफ निभा रही हैं.

हिना खान का नाम उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव मानी जाती हैं. वह आये दिन अपने इन्स्टाग्राम पर नए-नए पोस्ट डालती हैं. हिना कुछ न भी डालें तो उनसे जुड़ी तस्वीरें या विडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाती हैं. हाल ही में हिना खान का एक विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में हिना फिल्म पद्मावत के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

घूमर पर किया डांस

वायरल हो रहे विडियो में हिना फिल्म पद्मावत के गाने घूमर पर डांस कर रही हैं. हिना ब्लू सूट पहनकर दीपिका पादुकोण के गाने पर ठुमके लगा रही हैं. इस डांस विडियो को हिना ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कुछ समय पहले ही शेयर किये गए इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. अब तक एक लाख से भी ज्यादा लोग इस पर लाइक और कमेंट कर चुके हैं. विडियो में हिना की खूबसूरती देखते ही बन रही है. ब्लू सूट में एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

#FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on


दीपिका के इस सुपरहिट गाने पर हिना अपने दुपट्टे को हवा में लहरा रही हैं. फैन्स तो उनकी इस विडियो पर जान लुटा रहे हैं. वे हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे. हिना अपने ग्लैमरस लुक के चलते लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने येलो टॉप और येलो प्रिंटेड स्कर्ट में कुछ तस्वीरें साझा की थी, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. फैन्स को हिना का ये लुक भी काफी पसंद आया था.

 

View this post on Instagram

 

Meet me, if you want to sprinkle a little lime in your Margarita ??#SundayVibes

A post shared by HK (@realhinakhan) on

नागिन में आई थीं नजर

बता दें, आखिरी बार हिना खान को एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन 5 में देखा गया था. फिलहाल अब शो में हिना की जगह सुरभि चंदना दिखाई दे रही हैं. हिना खान शो के कुल तीन एपिसोड्स में नजर आई थीं. हाल ही में हिना खान का नागिन वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. नागिन से जुड़ा एक विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस विडियो में हिना नागिन के अवतार में नजर आई थीं.

 

View this post on Instagram

 

She’s Coming ?

A post shared by HK (@realhinakhan) on


पढ़ें जेनिफर विंगेट और निया शर्मा को पछाड़ कर हिना खान बनीं टीवी की मोस्ट डिजायरेबल वूमेन

Back to top button