बॉलीवुड

जेनिफर विंगेट और निया शर्मा को पछाड़ कर हिना खान बनीं टीवी की मोस्ट डिजायरेबल वूमेन

बॉलीवुड एक्ट्रेसेज अपने दमदार अभिनय और खूबसूरती के लिए काफी पसंद की जाती हैं, लेकिन अब टीवी की अभिनेत्रियां भी अपनी खूबसूरती से हर किसी को अपना फैन बना लेती है। हाल ही में 20 मोस्ट डिजायरेबल मेन ऑन टीवी 2019 की अनाउंसमेंट हुई थी जिसमें ये खिताब बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को मिला था। वहीं डिजायरेबल वूमेन लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में दिशा पटानी ने ये उपलब्धि हासिल की थी। अब मोस्ट डिजायरेबल वूमेन ऑन टीवी का भी ऐलान कर दिया गया है और ये उपलब्धि टीवी जगत की सबसे हॉट एक्ट्रेस को मिली है।

हिना खान ने पोस्ट किया शेयर

बता दें कि इस लिस्ट में हिना खान सबसे टॉप पर हैं और वो ही हैं मोस्ट डिजायरेबल वूमेन ऑन टेलीविजन 2019 की विनर। हिना खान ने पहले भी दूसरी खूबसूरत एक्ट्रेसेज को टक्कर देते हुए ये खिताब अपने नाम किया था और एक बार फिर उन्होंने लिस्ट में अपनी जगह बरकरार रखी है। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर इस खिताब के लिए पोस्ट भी शेयर किया है।


गौरतलब है कि हिना खान ने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस शो में उन्होंने एक संस्कारी बहू का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था। हालांकि दर्शकों का मानना था कि हिना एक बहू के किरदार में ही हमेशा जचेंगी। वहीं हिना ने बिग-बॉस में एंट्री लेते ही लोगों का ये भ्रम भी दूर कर दिया। इस शो में वो विजेता तो नहीं बन पाईं, लेकिन लोगों को उनका खेल खेलने का अंदाज काफी पसंद आया।

कई एक्ट्रेसेज को हराकर जीता खिताब

इसके बाद हिना खान ने शो ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में कमौलिका का किरदार निभाया। इस शो में उन्होंने एक वैंप का किरदार निभाया था और फैंस को ये किरदार काफी पसंद भी आया । इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी एंट्री ले ली है और वहां भी अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। हिना खान कॉन्स के रेड कॉरपेट पर भी सबको अपना फैन बना चुकी हैं।

वही हिना खान के बाद इस लिस्ट में दूसरे नबंर पर हैं टीवी की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट। उनके बाद निया शर्मा, एरिका फर्नानडिस, करिश्मा तन्ना, दिव्या अग्रवाल, शिवांगी जोशी, सुरभी ज्योति टॉप 10 में शामिल हैं। वहीं इसके बाद हिमांशी खुराना, जैस्मिन भसीन, शहनाज गिल, रिद्धिमा पंडित, श्रद्धा आर्या, टीना दत्त, जैसी ब्यूटी भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

Back to top button