बॉलीवुड

4 बहनें होने के बावजूद सुशांत इनसे बंधवाया करते थे राखी, सगी बहन जितना करते थे प्यार

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. बीते दिनों सीबीआई की टीम ने केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की थी.

सीबीआई ने रिया के भाई और उनके माता-पिता से भी इस मामले में पूछताछ की थी. ड्रग्स मामले में रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है. एनसीबी का मानना है कि ड्रग्स मामले में रिया भी ऊपरी तौर पर शामिल थीं, ऐसे में आज जांच के बाद उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है.

इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक लड़की दिल बेचारा के सेट पर सुशांत को राखी बांधते हुए दिखाई दे रही है. तस्वीर में सुशांत बेहद खुश हैं. सुशांत को राखी बांधने वाली लड़की उनकी बहन नहीं है. ऐसे में लोग यह सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर ये लड़की है कौन?

तो बता दें, विडियो में जो लड़की सुशांत को राखी बांध रही है वह कोई और नहीं बल्कि दिल बेचारा के निर्देशक मुकेश छाबड़ा की बहन ममता हैं. ममता ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत को याद करते हुए इन तस्वीरों को शेयर किया है. उन्होंने सुशांत के साथ बिताये राखी के खूबसूरत लम्हों को याद करते हुए ये तस्वीरें इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं.

सुशांत की इन तस्वीरों को शेयर करने के लिए लोग उन्हें शुक्रिया भी कह रहे हैं. ममता ने सुशांत के साथ अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “मैंने अपने राखी भाई को खो दिया है, जो मेरे लिए भाई से भी बढ़कर था. अब भी यकीन नहीं कर पा रही कि तुम अब नहीं रहे और जहां हो बेहतर होंगे”. ममता द्वारा शेयर की गयी इन तस्वीरों को देखने के बाद एक बार फिर से सुशांत के फैन्स की आंखें नम हो गई हैं.

इससे पहले भी सुशांत की ममता के साथ राखी बंधवाते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं, जो कि पिछले साल की थी. इन तस्वीरों में भी सुशांत ममता से राखी बंधवाते हुए दिखाई दिए थे. इनमें उनके साथ मुकेश छाबड़ा भी नजर आये थे. सुशांत को राखी बांधने के लिए ममता रातों-रात दिल्ली से मुंबई पहुंच गई थीं. मुकेश छाबड़ा के लिए सुशांत उनके छोटे भाई की तरह थे. वे उनसे बहुत प्यार करते थे.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई थी. सुशांत की आखिरी फिल्म देखने के बाद आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक भावुक हो गए थे. इस फिल्म को फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. आईएमडीबी पर भी फिल्म को 8.8 की रेटिंग मिली हुई है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर आत्महत्या कर ली थी. परिवार और फैन्स के कहने पर केस सीबीआई को सौंपा गया, जिसकी जांच अभी तक चल रही है.

पढ़ें सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर आया विकास गुप्ता को प्यार, कहा- ‘तेरी किस्मत में…’

Back to top button