बॉलीवुड

यूनिक हेयर स्टाइल के साथ रश्मि देसाई ने शेयर की ग्लैमरस फोटो, यूजर्स ने किये ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रश्मि देसाई की गिनती आज टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है. साल 2006 में आई फिल्म ‘ये लम्हे जुदाई के’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली रश्मि आज टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के बाद उन्हें पॉपुलरिटी कलर्स के टीवी शो ‘उतरन’ से मिली. इसमें उन्होंने ‘तपस्या’ का मशहूर किरदार निभाया था.

रश्मि देसाई ने नंदीश संधू से साल 2012 में शादी की थी. हालांकि शादी के कुछ टाइम बाद ही दोनों में विवाद होने लगा और धीरे-धीरे दूरियां बढ़ने लगी. आखिरकार साल 2016 में दोनों का तलाक हो गया. रश्मि ने बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट खूब सुर्खियां बटोरी थी. सिद्धार्थ के साथ उनकी लड़ाई और अरहान के साथ उनकी लव स्टोरी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी.

बिग बॉस के बाद से रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फैन्स के साथ साझा करती हैं. रश्मि की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इसी कड़ी में रश्मि की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को खुद रश्मि ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वह इस फोटो में काफी गॉर्जियस दिख रही हैं.

बता दें, रश्मि अपनी लेटेस्ट फोटो में वाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. फोटो में रश्मि का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. रश्मि का यूनिक हेयरस्टाइल सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित कर रहा है. रश्मि का ये हटकर अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और वे उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक व शेयर भी कर रहे हैं. साथ ही फैन्स रश्मि की इन तस्वीरों पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.


एक यूजर ने रश्मि की फोटो की तारीफ करते हुए लिखा है, “सच में यार आप बहुत हॉट हो”. तो एक और यूजर ने लिखा है, “आप बहुत क्‍यूट हो यार”. रश्मि की फोटो पर एक अन्य यूजर लिखते हैं, “आप मेरी फेवरेट हो”. वहीं, एक कहते हैं, “नकारात्मकता को नजरअंदाज करें. हमेशा मुस्कुराती रहें”. इस तरह के हजारों कमेंट्स रश्मि की तस्वीरों पर आये हैं. यकीनन रश्मि अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं. रश्मि ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, “Some girls are just born With glitter in their veins”.


बीते दिनों भी रश्मि देसाई ने जब अपनी फोटो शेयर की थी तो उनका एक अलग ही रूप देखने को मिला था. रश्मि ने ब्लैक टॉप और स्कर्ट में फोटो डालकर कैप्शन दिया था, “खुश कैसे रहें? रोज सुबह तय करें कि आप अच्छे मूड में हैं”.


इसके साथ ही रश्मि ने अपनी एक सूट में भी फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी सादगी और खूबसूरती देखते ही बनी थी. सूट के साथ फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, “D- defeat A- all N- negativity with C- creativity E- expression”. इस पोस्ट में उन्होंने डांस का अर्थ समझाया था. रश्मि की ये पोस्ट भी उनके फैन्स को बहुत पसंद आई थी.


बता दें, रश्मि का नाम टीवी की उन अभिनेत्रियों में भी शामिल होता है, जो अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में रश्मि ने कहा था कि कुछ बड़े फैशन डिज़ाइनर्स छोटे पर्दे के कलाकारों को सिर्फ इसलिए अपने डिजाइंस नहीं देते क्योंकि वे टीवी पर काम करते हैं. एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा था, “हां, हमसे कहा जाता है कि टीवी में बहुत दिख गए हो, आपका एक्सपोजर बहुत हो गया है. अच्छा आप टीवी एक्ट्रेस है, हम डिजाइनर कपड़े नहीं दे पाएंगे. इस तरह टीवी कलाकारों ने बहुत स्ट्रगल किया होता है”.

 

View this post on Instagram

 

The question isn’t who is going to let me; it’s who is going to stop me?#Unstoppable #RashamiDesai #NowTrending #WomanPower

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on


पढ़ें सिद्धार्थ का नाम सुनकर रश्मि देसाई को लगा झटका, यूज़र्स ने रश्मि के साथ की गन्दी बात

Back to top button