समाचार

रिया के कहने पर दीपेश सावंत खरीदता था ड्रग्स, हाई सोसायटी के लोगों को करता था सप्लाई

सुशांत सिंह राजपूत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 36 घंटे के अंदर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें सुशांत के स्टाफ मेंबर दीपेश सावंत भी शामिल हैं। दीपेश सावंत को 5 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और रविवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद कोर्ट ने दीपेश सावंत को 9 सितंबर तक के लिए रिमांड पर भेज दिया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दीपेश की ड्रग्स केस में भूमिका बताते हुए खुलासा किया है कि ये ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा है और ये हाई सोसायटी के लोगों को ड्रग सप्लाई किया करता था।

रिया ने कहा था ड्रग्स लेने को- दीपेश

दीपेश सावंत से पूछताछ व सबूतों के आधार पर एनसीबी ने बताया कि जो तथ्य सामने आए हैं और जो डिजिटल सबूत हाथ लगे हैं, वो  साफ इशारा करते हैं कि दीपेश एक ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं और ये कई हाई सोसायटी के लोगों को ड्रग सप्लाई करता था। पूछताछ में दीपेश ने बताया कि मुझे शौविक चक्रवर्ती से ड्रग्स लेने के लिए कहा गया था और उन्होंने सैमुअल मिरांडा के साथ ड्रग्स खरीदा था। रिया ने मुझ 17 अप्रैल को ड्रग्स लेने के लिए कहा था। इतना ही नहीं दीपेश ने ये भी खुलासा किया है कि उसने सुशांत को ड्रग्स लेते हुए भी देखा है। इसके अलावा दीपेश ने रिया को लेकर भी कई सारे बड़े खुलासे भी किए हैं।

इस मामले में आज रिया चक्रवर्ती से एनसीबी दोबारा से पूछताछ कर रही है। कल रिया चक्रवर्ती से कई घंटों तक पूछताछ की गई थी। जिसके बाद रिया को आज फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। दूसरी ओर रिया का भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा एनसीबी की रिमांड में हैं और इनसे पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने शौविक से मिली जानकारी के आधार पर मुंबई में 2 जगहों पर छापेमारी भी की थी। गौरतलब है कि एनसीबी से पहले इन सभी लोगों से सीबीआई ने भी पूछताछ की है।

Back to top button