बॉलीवुड

सिद्धार्थ का नाम सुनकर रश्मि देसाई को लगा झटका, यूज़र्स ने रश्मि के साथ की गन्दी बात

टीवी के दुनिया की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ लगातार फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस के साथ लगातार इंटरेक्शन करने वाली एक्ट्रेस के साथ हाल ही में एक ट्विटर यूजर ने बदतमीजी की है, जिसका रश्मि देसाई ने जोरदार जवाब दिया है। बता दें कि कुछ दिन पहले रश्मि को फिल्म सड़क-2 की वजह से ट्रोल किया गया था। अब कुछ यूजर्स ने उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर ट्रोल करने की कोशिश की है। लेकिन रश्मि ने भी इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

याद दिला दें कि रश्मि देसाई ने बिग बॉस के पिछले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और तब उनके और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी झगड़े होते थे। बिग बॉस के घर में दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए थे, यहां तक कि रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे का शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते थे। शो के दौरान दोनों  ने एक दूसरे काफी भला बुरा कहा था। बता दें कि दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया था कि शो के होस्ट सलमान खान को बीच बचाव करने आना पड़ा था, तब जाकर मामला कुछ शांत हुआ। इसी को याद करते हुए हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने रश्मि को काफी भला बुरा कहा है।

रश्मि देसाई ने ट्रोल करने वाले शख्स को दिया करारा जवाब…

बता दें कि यूजर ने रश्मि को ट्रोल करते हुए काफी गलत भाषा का इस्तेमाल किया था, ऐसी भाषा पढ़कर किसी को भी गुस्सा आ जाएगा। हालांकि रश्मि देसाई ने गलत भाषा का प्रयोग करे वाले शख्स को गुस्से में नहीं बल्कि बड़े ही प्यार से जवाब दिया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने न सिर्फ करारा जवाब दिया बल्कि उस शख्स का शुक्रिया अदा भी किया।

रश्मि ने कहा, ‘सुबह उठते ही गाली सुनकर…’


यूजर की बदतमीजी का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, आपके आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। सुबह उठते ही ये सब देखना अपने आप में काफी बड़ी बात होती है। रश्मि व्यंग्य कसते हुए लिखती हैं कि आपने अपने व्यस्त शेड्यूल में से समय निकालकर मेरे बारे में सोचा। ये सुनकर मेरा पूरा परिवार स्तब्ध है। इसी के आगे वो लिखती हैं कि आप जैसे लोग जो मुझसे नफरत करते हैं, निश्चित तौर पर उनको ये पढ़कर काफी खुशी हुई होगी।

Back to top button