बॉलीवुड

आधी रात को अमिताभ बचन ने शेयर की ख़ास फोटो, पोस्ट देख बॉलीवुड सेलेब्स के मुंह में आया पानी

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है, अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहनशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं. अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है.

हाल ही में अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्त हुए हैं. ऐसे में एक बार फिर उन्होंने काम शुरू कर दिया है. अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग में व्यस्त हैं. सेट से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. अमिताभ बच्चन का नाम उन सितारों में भी शामिल होता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे अधिक समय बिताते हैं. वह आये दिन कोई न कोई पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हैं, जो चर्चा का विषय बन जाती हैं.

आधी रात को शेयर की फोटो

ऐसे में बिग बी ने बीती रात अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. अमिताभ ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर आधी रात को चॉकलेट के रेपर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “रात के 12 बजे जो इसे खाने का मजा है, वो कहीं और नहीं”. अमिताभ ने जैसे ही यह फोटो शेयर की, झट से सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. अमिताभ की इस पोस्ट पर फैन्स तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. फैन्स के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अमिताभ की इस पोस्ट को काफी पसंद किया और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी.

 

View this post on Instagram

 

रात के 12 बजे जो इसे खाने का मज़ा है , वो कहीं और नहीं

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


अमिताभ के पोस्ट पर बाजीराव यानी एक्टर रणवीर सिंह के कमेंट ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया. रणवीर ने बिग बी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था, “ओह बच्चन साहब!!! उफ्फ ये क्या कर रहे हो आप”. वहीं, एक्ट्रेस कृति सेनन ने कमेंट किया, “मेरा फेवरिट”. अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ के साथ नजर आने वालीं अभिनेत्री मौनी रॉय ने अमिताभ बच्चन के पोस्ट पर यमी वाला इमोजी बनाया. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अमिताभ के पोस्ट पर “बेस्ट” लिखती हैं.

11 जुलाई को पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

बता दें, अमिताभ ने जिस रेपर की फोटो शेयर की है वह MALTESERS चॉकलेट की है. इसी चॉकलेट का अमिताभ रात को लुत्फ उठा रहे थे. अमिताभ बच्चन बीते 11 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद वे हॉस्पिटल शिफ्ट हो गए थे. अमिताभ के बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी कोरोना हो गया था, जिसके बाद इनका भी अस्पताल में इलाज चला. फिलहाल सभी डिस्चार्ज होकर सुरक्षित घर वापस आ गए हैं और अपने-अपने कामों में लग गए हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ में आएंगे नजर

आने वाले समय में अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म में अमिताभ के अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज़ डेट तो 4 दिसंबर रखी गयी थी, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए रिलीज़ डेट आगे भी बढ़ाई जा सकती है. ये भी संभव है कि फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ किया जाए.

अमिताभ बच्चन आखिरी बार गुलाबो सिताबो में नजर आये थे. इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना ने काम किया था. अच्छी स्टारकास्ट और कहानी होने के बावजूद फिल्म दर्शकों को खासा पसंद नहीं आई थी. ऐसे में ब्रह्मास्त्र को क्या रिस्पांस मिलता है ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

पढ़ें एंजाइटी जैसी गंभीर बीमारी से गुजर रही हैं अमिताभ की नातिन नव्या, वीडियो शेयर कर बताई फीलिंग्स

Back to top button