विशेष

20 बार सोनू सूद को टैग करके शख्स ने मांगा आईफोन, आया ऐसा जबरदस्त जवाब कि लोग हुए लोटपोट

कोरोनावायरस के संक्रमण की वजह से देशभर में जब लॉकडाउन लगा हुआ था और गरीब व बेसहारा मजदूर दो जून की रोटी के लिए तरस रहे थे तो उस वक्त बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद उनके लिए किसी मसीहा की तरह सामने आए. सोनू सूद ने न केवल प्रवासी मजदूरों के लिए भोजन-पानी का इंतजाम किया, बल्कि उन्होंने बहुत से मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने में भी मदद की. सोशल मीडिया में भी जो लोग सोनू से मदद की गुहार लगाते हैं, वे उनकी मदद जरुर करते हैं. ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू के साथ चुटकी लेने में भी पीछे नहीं हटते.

फैन ने मांगा आईफोन

इन दिनों सोनू सूद का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने ही एक फैन के ट्वीट का जवाब दिया है. ट्वीट में फैन ने सोनू से एक आईफोन की डिमांड की है, जिसका जवाब एक्टर ने बड़े ही मजेदार तरीके से दिया है. सोनू का ये ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है और इस ट्वीट पर चुटकी लेने से वे भी पीछे नहीं हट रहे हैं. दरअसल, एक फैन ने सोनू से गुहार लगाई कि वे उन्हें आईफोन दिला दें.

सोनू का मजेदार जवाब

फैन ने अपने ट्वीट में सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि, “सर एप्पल आईफोन चाहिए, इसके लिए मैंने 20 बार ट्वीट किया है”. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए सोनू सूद लिखते हैं, “मुझे भी फोन चाहिए, इसके लिए मैं भी आपको 21 बार ट्वीट कर सकता हूं”. सोनू का यह मजेदार रिप्लाई फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. गौरतलब है कि जब भी कोई सोनू को मजाकिया ट्वीट करता है तो वे उसका रिप्लाई जरुर देते हैं.

350 नाविकों की मदद

हाल ही में सोनू ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए वाराणसी के नाविकों की मदद की है. बाढ़ के कारण नाविकों के पास खाने के लिए भोजन नहीं था. इस मामले के बारे में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने सोनू सूद को जानकारी दी थी. सामाजिक कार्यकर्ता दिव्यांशु उपाध्याय ने ट्वीट किया था, “वाराणसी के 84 घाटों में 350 कश्ती चलान वाले परिवार आज दाने-दाने के लिए तरस रहें हैं. इन 350 नाविक परिवारों की आप आख़री उम्मीद हो. @SonuSood sir aur @NeetiGoel2 mam”.

इस ट्वीट के एक घंटे के भीतर ही सोनू सूद का जवाब आ गया. सोनू ने ट्वीट में लिखा, “वाराणसी घाट के इन 350 परिवारों का कोई भी सदस्य आज के बाद भूखा नहीं सोएगा”. इसके बाद सोनू सूद की सहयोगी नीति गोयल ने उपाध्याय को बुलाकर उनसे बातचीत की और आश्वासन दिया कि एक घंटे के भीतर उन्हें वाराणसी के नाविकों के लिए राशन किट उपलब्ध करा दी जाएगी.


इस बारे में उपाध्याय की टीम से जब पूछा गया तो एक सदस्य ने बताया, “हमें कुछ ही समय में अभिनेता की ओर से 350 राशन के किट मिल गए. प्रत्येक किट में 5 किलो आटा, 5 किलो चावल, 2 किलो चना, एक पैकेट मसाले और अन्य चीजें थीं. 350 में से 100 किट तुरंत परिवारों को वितरित कर दिए गए”.

लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद को प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचने में मदद करते हुए देखा गया था. बहुत से लोग उनकी वजह से सुरक्षित अपने घर पहुंच पाए थे. इसी तरह के एक प्रवासी मजदूर ने तो घर पहुंचने के बाद अपनी वेल्डिंग शॉप भी सोनू सूद के नाम पर खोल दी थी. अपने नेक कार्य के लिए सोनू सूद लगातार तारीफें बटोर रहे हैं. सोनू सूद द्वारा उठाए गए कदम बाकी लोगों को भी प्रेरित कर रहे हैं.

पढ़ें NEET और JEE की परीक्षाओं को लेकर सोनू सूद ने सरकार से की अपील, कहा – ‘अभी उचित…..’

Back to top button