बॉलीवुड

बंगाली साड़ी पहन ‘गेंदा फूल’ पर जमकर नाची ‘संध्या बींदड़ी’, Video देख बढ़ गया इंटरनेट का पारा

‘दीया और बाती हम (Diya Aur Bati Hum)’ की संध्या बींदड़ी यानि दीपिका सिंह (Deepika Singh) अपनी एक्टिंग के साथ साथ डांस की कला के लिए भी जानी जाती हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका के डांस विडियोज़ बड़े वायरल हो रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं, और यहां अपनी लेटेस्ट फोटोज़ और विडियोज़ फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर दीपिका को 13 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में आपको दीपिका का वो डांस दिखाने जा रहे हैं जो उन्होने रैपर बादशाह के फेमस गाने ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) किया था।

‘गेंदा फूल’ पर दीपिका ने लचकाई कमर

इस विडियो में दीपिका ‘गेंदा फूल’ गाने पर बहुत ही शानदार डांस करती हैं। उनका डांस देखना एक बार शुरू करो तो नज़रें उनके ऊपर से हटने का नाम तक नहीं लेती हैं। यह डांस करते हुए दीपिका पीले रंग की साड़ी और लाल रंग के ब्लाउज़ पहन बंगाली लुक में नज़र आती हैं। इस पारंपरिक परिधान में दीपिका को डांस करते हुए देखना किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं है।

फैंस हुए उत्साहित

दीपिका का यह डांस फैंस को भी खूब पसंद आया। हर कोई कमेंट सेक्शन में उनके डांस की तारीफ करने लगा। उनके इस विडियो को अभी तक 2 लाख 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर भी यह विडियो बहुत वायरल हो रहा है।

देखें दीपिका का ‘गेंदा फूल’ पर डांस

हरियाली तीज पर भी नाची थी


इसके पहले दीपिका का हरियाली तीज पर डांस करते हुए एक विडियो भी बड़ा वायरल हुआ था। दीपिका को टीवी की दुनिया में फेम स्टार प्लस के सीरियल ‘दीया और बाती हम’ से मिली थी। इस सीरियल के बाद आज तक वे घर घर संध्या बींदड़ी के रूप में जानी जाती हैं। इस सीरियल के अलावा उन्हें ‘कवच’ में भी देखा गया।

Back to top button