बॉलीवुड

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे को मिला बिग बॉस का ऑफर, कभी सलमान संग लेना चाहती थी सात फेरे!

सलमान खान का विवादित शो बिग बॉस का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। इसको लेकर मेकर्स लगातार काम कर रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से शो के कंटेस्टेंट को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हर कोई यही कयास लगाने में जुटा है कि आखिर इस बार बिग बॉस के घर में कौन कौन लॉक होगें। इसी बीच कंटेस्टेंट को लेकर कुछ दिलचस्प खबरें सामने आ रही हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर…

बिग बॉस के इतिहास में अब तक कई भोजपुरी स्टार्स बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके हैं और भोजपुरी स्टार्स हमेशा शो को दिलचस्प बनाते हैं। बता दें कि अब तक बिग बॉस में रवि किशन, निरहुआ (दिनेश लाल यादव), मनोज तिवारी, संभावना सेठ, मोनालिसा, दीपक ठाकुर और पिछले सीजन के कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव समेत कई भोजपुरी स्टार्स ने हिस्सा लिया है। बहरहाल इस सीजन के लिए एक और बड़े स्टार्स का नाम सामने आ रहा है। बता दें कि ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि खुद को सलमान खान का फैन बताने वाली आम्रपाली दुबे हैं।

क्या आम्रपाली दुबे होंगी बिग बॉस के घर में लॉक?

गौरतलब है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को बिग बॉस के मेकर्स ने कंटेस्टेंट बनने के लिए एप्रोच किया है। चूंकि आम्रपाली खुद को सलमान का जबरा फैन बताती हैं, ऐसे में उनका इस बार बिग बॉस में आना तय माना जा रहा है। हालांकि अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन कयास यही लगाए जा रहे हैं कि आम्रपाली इस बार बिग बॉस के घर में लॉक होंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस के मेकर्स ने खुद आम्रपाली को शो में आने के लिए न्यौता भेजा है। बता दें कि एक्ट्रेस की यूपी और बिहार जैसे बड़े राज्यों में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, ऐसे में अगर आम्रपाली शो का हिस्सा बनती हैं तो चैनल और शो को काफी फायदा मिल सकता है। हालांकि आम्रपाली की तरफ से अभी मेकर्स के न्यौते का जवाब नहीं दिया गया है।

सलमान से करना चाहती थीं शादी…

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे से जुड़ा एक किस्सा बेहद दिलचस्प है। दरअसल उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं और उनसे शादी भी करना चाहती हूं। इसी को आधार मानकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस बड़ी आसानी से सो का हिस्सा बन जाएंगी।

हिंदी टीवी धारावाहिकों से आम्रपाली ने की करियर की शुरुआत

आम्रपाली भले ही आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेस हों, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरूआत हिंदी टीवी धारावाहिकों से की थी। उन्होंने सबसे पहले ‘तेरी पलकों की छांव में’ नामक धारावाहिक में काम किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस मायका और साथ फेरे जैसे धारावाहिकों में भी नजर आ चुकी हैं। इन धारावाहिकों में काम करने के बाद उन्हें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से ऑफर आने लगे और फिर उन्होंने भोजपुरी फिल्म और म्यूजिक एलबम के जरिए 2014 में अपने एक्टिंग करियर के नई पारी की शुरूआत की।

माना जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर में कुल 16 कंटेस्टेंट होंगे, जिसमें से 13 सेलेब्स और 3 कॉमनर्स हैं। बताया जा रहा है कि इन 3 कॉमनर्स का चयन डिजिटल ऑडिशन के जरिए होगा। वहीं कुछ सेलेब्स के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं, जिनमें नैना सिंह, निया शर्मा, पवित्र पुनिया, आकांक्षा पुरी, आमिर अली और शिविन नारंग जैसे नामों को कन्फर्म माना जा रहा है। इन सेलेब्स के अलावा अनु मलिक, राधे मां, साक्षी चोपड़ा जैसे कई लोगों के नाम पर चर्चा जारी है, इन सभी लोगों से मेकर्स संपर्क में हैं।

Back to top button