बॉलीवुड

शाहिद कपूर से भी ज्यादा मीरा को है इनसे प्यार, फोटो शेयर कर लिखी अपने दिल की बात

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने ग्लैमरस लुक के लिए काफी पसंद की जाती हैं. बॉलीवुड से दूर रहने के बावजूद मीरा अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी वह अपने स्टाइलिश लुक को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं तो कभी फैंस के साथ सवाल-जवाब करके. मीरा आये दिन शाहिद के साथ भी अपनी फोटो शेयर करके चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

Feeling fresh ? #nofilter

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

मीरा ने शेयर की फोटो

इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए मीरा ने एक और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस तस्वीर में मीरा शाहिद संग नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है. दरअसल, मीरा ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और शाहिद की ये फोटो शेयर की है. तस्वीर में मीरा ने जहां बैंगनी रंग का जंपसूट पहना है, वहीं शाहिद एक सफेद हुडी और कैप्री में दिखाई दे रहे हैं. Yauatch के बाहर यह तस्वीर ली गयी है.

लिखा मजेदार कैप्शन

तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा कैप्शन देती हैं, “प्रिय Yauatcha, आई मिस यू. मुझे पता है कि हमें अचानक से ब्रेकअप करना पड़ा, लेकिन आपके Dim Sum के बिना मुझे भी अच्छा नहीं लग रहा है. मैंने कोशिश की, लेकिन ऐसा लगता है कि जीवन आपके साथ बेहतर है. चलो एक साथ वापस आते हैं? मैं तुमसे वादा करती हूं कि @shahidkapoor इसे माइंड नहीं करेंगे”. बता दें, Yauatcha एक रेस्टोरेंट है, जहां शाहिद-मीरा अक्सर खाना खाने के लिए आते रहते हैं.


मीरा के इस पोस्ट से लग रहा है कि उन्हें यहां के मोमोज बहुत पसंद हैं. मीरा के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को अब तक लगभग 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. मीरा के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. जहां एक यूजर मीरा को कैप्शन क्वीन बता रहे हैं, वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं कि ये अब तक का सबसे बेस्ट लव लेटर है.

कर रहे तीसरे बच्चे की प्लानिंग?

हाल ही में मीरा ने इन्स्टा पर Ask me anything नाम का एक सेशन किया था, जहां उन्होंने लोगों के सवालों का जवाब दिया था. इस दौरान लोगों ने मीरा से कई मजेदार सवाल पूछे. मीरा ने बड़ी विनम्रता से सभी सवालों के जवाब दिए. इसी बीच एक यूजर ने पूछा कि तीसरे बच्चे की प्लानिंग कब हो रही है? जिस पर मीरा ने जवाब दिया, “हम दो हमारे दो”. मीरा के इस जवाब से तो यही लग रहा है कि इनकी फैमिली पूरी हो चुकी है और फिलहाल दोनों तीसरे बच्चे की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं.


पढ़ें तीसरी बार पापा बनने वाले हैं शाहिद कपूर, पत्नी मीरा के लेटेस्ट फ़ोटो में दिखा बेबी बंप!

Back to top button