बॉलीवुड

तीसरी बार पापा बनने वाले हैं शाहिद कपूर, पत्नी मीरा के लेटेस्ट फ़ोटो में दिखा बेबी बंप!

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही एक्टिंग की दुनिया में एक्टिव न हों, लेकिन उन्हें सोशल मीडिया में एक्टिव रहना काफी अच्छे से आता है। यूजर्स भी उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स की तरह फॉलो करते हैं और साथ ही पसंद भी करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते है। बता दें कि मीरा अक्सर अपने पति शाहिद के साथ फोटो शेयर करती हैं। इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर लोग थोड़ा कंफ्यूज हो गए हैं। आइए जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

क्या शाहिद कपूर-मीरा राजपूत तीसरी बार बनेंगे पैरेंट्स?

दरअसल मीरा राजपूत ने अपनी एक तस्वीर इंस्टा एकाउंट के जरिए फैंस के साथ साझा की है, जिसे देखकर यूजर्स इस बात से कंफ्यूज हैं कि क्या मीरा तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं? गौरतलब है कि साझा किए गए तस्वीर में मीरा राजपूत प्रेग्नेंट नजर आ रही हैं, जिसे देखकर फैंस का कहना है कि मीरा और शाहिद एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं। बता दें कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने जो नई फोटो अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की है, उसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। साथ ही फोटो के बैकग्राउंड से पता चल रहा है कि ये मीरा का ही घर है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीरा ने सफेद और गुलाबी रंग का सिंपल शूट पहना है। साथ ही उनका मेकअप भी काफी मिनिमल लग रहा है।


गौरतलब है कि इंस्टा पर शेयर किए गए फोटो में मीरा की आंखे बंद हैं, लेकिन वो कैमरे की तरफ किस करती हुई नजर आ रही हैं। जाहिर है इस फोटो को देखने के बाद आपके दिमाग में भी यही सवाल आ रहा होगा कि क्या सच में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत  पैंरेट्स बनने वाले हैं? आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। मीरा राजपूत प्रेग्नेंट नहीं हैं, शेयर की गई फोटो 4 साल पुरानी है। ये फोटो तब की है, जब मीरा पहली बार प्रेग्नेंट थीं और उन्होंने बेटी मीशा को जन्म दिया था।

मीरा ने 4 साल पहले की तस्वीर की साझा…

शाहिद की पत्नी ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि ये चार साल पहले की फोटो है, जब वो प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने इस फोटो की पूरी कहानी शेयर की है। उन्होंने लिखा, डिलवरी से एक दिन पहले की ये फोटो है। मैं समझ सकती हूं कि पेट बढ़ रहा था, लेकिन नाक को क्या हो गया था, वो क्यों बड़ी हो रही थी? इस कैप्शन के साथ उन्होंने #4yearsagotoday हैशटैग भी शेयर किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे हैं। एक बेटी मीशा और दूसरा बेटा जैन है।

बता दें कि हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खूबसूरत फोटो एक दिलचस्प कैप्शन के साथ साझा की थी। तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए मीरा ने कहा था कि यह तस्वीर उनकी बेटी मीशा की करतूत है।

साथ ही उन्होंने लिखा, मीशा फोटो लेने में काफी बेहतर बनती जा रही है। बता दें कि इस फोटो में मीरा आराम से सोफे पर बैठी हुई और कैमरे के लिए पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।

Back to top button