बॉलीवुड

सुशांत को याद कर भावुक हुईं अंकिता लोखंडे, विडियो शेयर करते हुए कहा- “काश तूने ये उड़ान…

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई की पूछताछ जारी है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके माता-पिता से भी पूछताछ की है. सुशांत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और स्टाफ सदस्य केशव का भी सीबीआई से आमना-सामना हो चुका है. आगामी कुछ दिन सुशांत केस में बहुत महत्वपूर्ण होने वाले हैं. सुशांत केस में अब ड्रग्स एंगल ने भी एंट्री ले ली है. सुशांत की मौत को अब ड्रग्स एंगल से भी जोड़कर देखा जाने लगा है.

सुशांत की मौत के बाद से उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे लगातार सुशांत के परिवार का साथ दे रही हैं. अंकिता सुशांत पर लग रहे सभी आरोपों का खंडन कर रही हैं. वे सुशांत को पूरा-पूरा सपोर्ट कर रही हैं. अंकिता के मुताबिक सुशांत कभी आत्महत्या नहीं कर सकते थे. बता दें, सुशांत केस में अंकिता खुलकर सामने आई हैं और एक-एक कर के एक्टर पर लग रहे सभी इल्जामों को ख़ारिज कर रही हैं.

अंकिता ने शेयर किया सुशांत का विडियो

बीते दिनों जब सुशांत के डिप्रेशन और बाइपोलर होने की बात सामने आई थी तब अंकिता ने कहा था कि सुशांत जैसा जिंदादिल इंसान कभी डिप्रेशन में जा ही नहीं सकता. सुशांत को न्याय दिलाने में अंकिता की लड़ाई जारी है. ऐसे में अंकिता ने सुशांत को याद करते हुए एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस विडियो को शेयर करते समय अंकिता ने एक भावुक कर देने वाली शायरी भी लिखी है. अंकिता के इस पोस्ट को सुशांत के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

लिखी भावुक कर देने वाली शायरी

बता दें, अंकिता ने जो सुशांत की विडियो शेयर की है, उसमें एक्टर पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. अंकिता ने विडियो शेयर करते हुए लिखा है, “काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे, या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे. यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों में.


हम भी तेरे यार खुश थे तुझे ऊंचा उड़ता देख कर. इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार. क्यूंकि जब तू यहां ज़मीन पर था हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे,किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे. क्या हुआ जो ये हंसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरा फिर कभी ना हंसेगा, ना रोयेगा फिर कभी ना जिएगा बस सोयेगा. उसकी इस नींद को सुकून दे या रब”.

लंबे समय तक किया था डेट

अंकिता ने ट्वीट के आखिरी में लिखा है कि इस विडियो को आदित्य ने रिकॉर्ड किया था, जो कि वेकेशन पर उनके साथी थे. गौरतलब है कि अंकिता सुशांत के साथ एक लंबे समय के लिए रिलेशनशिप में थीं. दोनों ने सात सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. यहां तक कि दोनों शादी तक करने वाले थे, लेकिन हालात ऐसे बदले कि इनका ब्रेकअप हो गया. हालांकि, ब्रेकअप के बाद भी दोनों के मन में एक-दूसरे के प्रति कड़वाहट नहीं थी. अलग होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे और शायद यही वजह है कि सुशांत के जाने के बाद भी अंकिता उन्हें न्याय दिलाने की लड़ाई जी जान से लड़ रही हैं.

पढ़ें सुशांत आत्महत्या केस: NCB की टीम का चौकाने वाला खुलासा, सुशांत को चोरी छिपे दिया जाता था ड्रग्स

Back to top button