बॉलीवुड

दावा: 12 जून को सुशांत के घर पर ही मौजूद थीं रिया चक्रवर्ती, इस फोटो ने खोल दी पोल

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है. सिद्धार्थ से लेकर रिया तक सीबीआई के सामने अपने स्टेटमेंट कई बार बदल चुके हैं. कहते हैं न कि एक झूठ छुपाने के लिए सौ झूठ का सहारा लेना पड़ता है और ऐसा ही कुछ हाल सुशांत केस से जुड़े लोगों का है.

सीबीआई इस बात की जांच कर रही है कि 8 जून को रिया ने जब घर छोड़ा था, उसके बाद क्या-क्या हुआ था. सीबीआई यह भी जानना चाहती है कि 8 जून से 14 जून के बीच रिया की मुलाकात सुशांत से हुई थी या नहीं. हालांकि रिया की मानें तो वह 8 जून को घर छोड़ने के बाद सुशांत से नहीं मिलीं और न ही इस बीच उनकी बात हुई. लेकिन रिया की एक तस्वीर ने ही उनके झूठ का भांडा फोड़ दिया है.

पकड़ा गया रिया का झूठ

दरअसल, एक केक शॉप के इन्स्टाग्राम पेज पर रिया की तस्वीरें देखने को मिली हैं. इसमें रिया मैंगो फ्लेवर केक लिए नजर आ रही हैं. 12 जून को ही रिया ने अपनी इन्स्टाग्राम स्टोरी पर केक के साथ अपनी कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया था. साथ ही उन्होंने केक के लिए सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी को भी धन्यवाद किया था. बता दें, श्रुति मोदी की खुद की एक बेकरी शॉप है. इन्स्टाग्राम खंगालने पर इस बात का खुलासा हुआ है.

12 जून को मंगाया था केक

ऐसे में सवाल ये उठ रहे हैं कि रिया ने 12 जून को आखिर किसके लिए यह केक मंगाया था? जो तस्वीर सामने आई है, उसमें आप रिया के पीछे एक फ्रेम का किनारा देख सकते हैं. अगर आपने सुशांत के लिविंग एरिया को ध्यान से देखा होगा तो पता चलेगा कि सुशांत के घर में भी ऐसा ही एक फ्रेम था. सुशांत के घर की बालकनी से जुड़े एक कमरे में इस तरह का फ्रेम लगा हुआ था. इस फ्रेम में एक एस्ट्रानॉट की फोटो लगी हुई थी, जिसका किनारा ठीक ऐसा ही था.

सुशांत के घर मौजूद थीं रिया चक्रवर्ती?

ऐसे में यह बात साफ हो गई है कि 12 जून को रिया सुशांत के घर में मौजूद थीं. अब पता इस बात का लगाना है कि 12 जून को आखिर ऐसा क्या हुआ था जो रिया इतनी खुश थीं और उन्होंने केक तक मंगाया था. आखिर श्रुति मोदी की केक शॉप से केक मंगाकर किस बात का जश्न मनाया जा रहा था? रिया की तस्वीरें सामने आने के बाद इस तरह के सवाल लोग पूछने लगे हैं.

रूमी जाफरी का खुलासा

हाल ही में डायरेक्टर रूमी जाफरी ने एक खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि 12 जून को उन्होंने सुशांत के साथ एक फिल्म साइन की थी. फिल्म में सुशांत के साथ रिया काम करने वाली थीं. साथ ही रूमी जाफरी ने यह भी बताया कि 12 जून को उन्होंने रिया और सुशांत दोनों से बात की थी. उनके मुताबिक 12 जून को दोनों साथ ही थे. लेकिन रिया ने अपने बयान में बताया है कि 8 जून को वो सुशांत का घर छोड़कर चली गयी थीं, जिसके बाद उनकी बहन मीतू सिंह सुशांत के घर आकर रही थीं.

रिया के मुताबिक मीतू सुशांत के साथ 8 से लेकर 12 जून तक रही थीं. ऐसे में यह भी संभव लगता है कि मीतू सिंह के जाते ही रिया दोबारा सुशांत के पास आ गयी हों. अगर ऐसा है तो रिया बार-बार झूठ क्यों बोल रही हैं? इस बात का पता सीबीआई को जरुर लगाना चाहिये.

पढ़ें रिया के बाद सुशांत की बहन मितू सिंह से भी सीबीआई ने की पूछताछ, मिले कई अहम सुराग

Back to top button