बॉलीवुड

सुशांत की मौत के पहले इंस्टाग्रम पर रिया ने शेयर किया था ये वीडिया, अब फैंस लगा रहे क्लास

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक हंसमुख और प्रतिभावान कलाकार थें जिनके दिल में कुछ कर दिखाने का जज्बा था। ऐसे में उनका फांसी लगाकर दर्दनाक तरीके से इस दुनिया को छोड़ जाना बहुत सारे सवाल खड़े कर रहा है। ये मामला अभी तक सिर्फ डिप्रेशन और सुसाइड का था, लेकिन कई लोग इसे हत्या बता रहे हैं। किसी का कहना है कि वो खुश रहते थे सुसाइड नहीं कर सकते, तो किसी का कहना है कि वो बॉलीवुड के माफिया वर्ल्ड का शिकार हो गए थे और इसलिए उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी।

ऐसे में इन सारे सवालों के जवाब सीबीआई तलाश रही है। इस केस की जांच में सीबीआई लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। रिया ने 8 जून को सुशांत का घर छोड़ा था, दोनों में बहस हुई थी और फिर 14 जून को सुशांत मृत पाए गए। ऐसे में रिया चक्रवर्ती सवालों के कठघरें में खड़ी हो गई हैं जहां उनकी पिछली तस्वीरें और वीडियो हर किसी की नजरों में आ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

UNLOCK your inner magic ✨?? #unlock #rheality ??✨?

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


बता दें कि एक इंटरव्यू में रिया ने खुद खुलासा किया था कि वो 7 जून तक सुशांत के साथ थीं और 8 जून को सुशांत ने उन्हें घर से जाने को कहा था। जाने से पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस भी हुई थी और रिया बहुत नाराज होकर घर से निकली थीं। अब रिया के इस बयान के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके दुखी पोस्ट को खंगालना शुरु किया जो उन्होंने 8 से 14 जून के बीच किए थे। दरअसल रिया खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बता रही हैं ऐसे में फैंस को उम्मीद थी कि 8 जून को सुशांत से झगड़े के बाद रिया काफी डिप्रेस्ड हो गई होंगी।

 

View this post on Instagram

 

Felt cute , might delete later ? #rheality Shot by @gauravsawn

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


हालांकि वैसा तो कुछ निकला नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती के 8 से 14 जून के बीच कई ग्लैमरस तस्वीरें सामने आईं। इतना ही नहीं सुशांत की मौत के कुछ समय पहले ही रिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो पूल के पास नजर आ रहीं थीं। रिया ने इस वीडियो को शेयर करने का साथ कैप्शन में लिखा था- ‘मैं सच में शूटिंग को बहुत मिस कर रही हूं, ओके बाय’। इसके बाद रिया ने गुस्सा वाला इमोजी भी शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

I really miss shooting ! Ok bye ? #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on Jun 14, 2020 at 12:14am PDT

सीबीआई कर रही रिया से पूछताछ

 

View this post on Instagram

 

I really miss shooting ! Ok bye ? #rheality

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on


अब फैंस को ये सारी बातें काफी हैरान कर रही हैं क्योंकि रिया ने एक भी ऐसा कैप्शन या ऐसी तस्वीर नहीं शेयर की थी जिसमें वो नाराज या दुखी नजर आ रहीं हो। वहीं अब वो सीबाआई के सवालों का जवाब दे रही हैं। पिछले 3 दिनों में 25 घंटे से अधिक समय तक सीबीआई द्वारा उनसे पूछताछ की जा चुकी है। सीबीआई रिया के अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, निजी कर्मचारियों नीरज सिंह, दीपेश सावंत और कई लोगों से पूछताछ कर चुकी हैं।

Back to top button