बॉलीवुड

रणवीर शौरी का बड़ा खुलासा, कहा- ‘पूजा और महेश भट्ट की वजह से मुझे देश तक छोड़ना पड़ा’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर अफेयर के किस्से देखने सुनने को मिल जाते हैं, इनमें से कुछ रिश्ते कायम हो जाते हैं तो कुछ जुड़ने से पहले टूट जाते हैं। इसके अलावा कुछ रिश्ते जुड़ते जरूर हैं, लेकिन आपसी लड़ाई झगड़ों के कारण बिखर जाते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता है रणवीर शौरी और पूजा भट्ट का। जी हां, रणवीर शौरी का नाम कुछ सालों पहले महेश भट्ट की बड़ी बेटी पूजा भट्ट के साथ जुड़ा था। एक समय था, जब दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन इस लव स्टोरी का अंत काफी बुरा हुआ। कहा जाता है कि रणवीर और पूजा के बीच लड़ाई होने लगी थी, जिसके बाद उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो रणवीर, पूजा को प्रताड़ित करते थे।

गौरतलब है कि हाल ही में एक बार फिर रणवरी शौरी और पूजा भट्ट की लव स्टोरी चर्चा में आ गई। दरअसल दोनों के रिलेशनशिप से जुड़ा एक आर्टिकल इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। ये आर्टिकल रणवरी शौरी तक भी पहुंची और उन्होंने ये तय कर लिया कि सच्चाई बताने का वक्त आ गया है।

मैं नहीं बल्कि पूजा मुझे करती थी प्रताड़ित…

आर्टिकल पढ़ने के बाद उन्होंने कहा कि मुझ पर हमेशा ये आरोप लगता है कि मैंने पूजा को प्रताड़ित किया, लेकिन सच्चाई इसके ठीक उलट है। रणवीर ने कहा कि सच्चाई तो ये है कि पूजा के साथ जब मैं रिलेशनशिप में था, तो वो मुझे प्रताड़ित करती थी। उन्होंने बताया कि इस तरह के आर्टिकल पीआर एक्सरसाइज का नमूना है, ये इसलिए लिखवाए जाते हैं ताकि मैं मीडिया में टार्गेट हो सकूं। मुझे दुख इस बात का है कि  बिना सच्चाई जाने कई मीडिया चैनलों और वेबसाइट्स ने इस आर्टिकल को सच माना और मुझसे सफाई लेने की भी जरूरत नहीं समझी।

महेश भट्ट और पूजा भट्ट के कारण मुझे…

इस घटना का जिक्र रणवीर शौरी अपने एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि  साल 2002-2005 में जब ये सब हुआ था, तो उन्हें कुछ वक्त के लिए देश छोड़ना पड़ा था। मुझे पूजा भट्ट के साथ साथ उनके पिता महेश भट्ट भी मुझे प्रताड़ित करते थे। रणवीर ने अपने इसी इंटरव्यू में कहा था कि ये सभी लोग काफी पावरफुल लोग थे।

बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की और 2014 में दोनों का तलाक हो गया।  रणवीर शौरी के मैरिटल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने साल 2010 में  कोंकण सेन शर्मा से शादी  की थी और कुछ महीने पहले ही दोनों का तलाक हुआ है।

Back to top button