विशेष

सुशांत केस में अलग-अलग एंगल सुन चकराया शेखर सुमन का सिर, कहा- सिर्फ मर्डर एंगल पर ही…

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस इन दिनों लगातार खबरों में बना हुआ है. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी है. सीबीआई के अलावा प्रवर्तन निदेशालय (ED) और एनसीबी (NCB) भी इस केस की जांच में जुटी हुई है.

अभिनेता शेखर सुमन शुरू से ही सुशांत के परिवार को न्याय दिलाने की मांग करते आये हैं. सुशांत केस को लेकर वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. जिस तरह से सुशांत को लेकर मीडिया में आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं, उससे शेखर सुमन बहुत हैरान हैं. बता दें, मीडिया ट्रायल में हर दिन एक नई थ्योरी सामने आ रही है. हालांकि लोगों को विश्वास है कि जल्द ही सुशांत को न्याय मिलेगा.

ऐसे में शेखर सुमन ने भी लोगों से गुजारिश की है कि वे बीच रास्ते में हार न मानें. सुशांत को न्याय मिलने में अब ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं. शेखर सुमन ने सुशांत के फैन्स का हौसला बढ़ाते हुए ट्वीट किया है कि, “जो भी चल रहा है, उसे देखकर मैं परेशान हो गया हूं लेकिन मैं हार नहीं मानूंगा, ना अभी, ना कभी. कातिलों तुम इस चीज से बाहर नहीं जा पाओगे. 1.3 बिलियन लोग इस केस से जुड़ चुके है और तुम लोग नहीं बचने वाले हो”.


इसके बाद शेखर सुमन ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि लोगों को ड्रग एंगल से बाहर आकर केवल मर्डर एंगल पर ही ध्यान देना चाहिए. साथ ही उन्होंने लोगों से गुजारिश की है कि वे अपने मकसद से भटके नहीं. शेखर सुमन ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, “आप सभी से गुजारिश है कि ड्रग एंगल से बाहर आइए भगवान के लिए और सिर्फ मर्डर एंगल पर ही फोकस करिए. इस केस को भटकने मत दीजिए. अगर ऐसा प्रूफ भी हो जाता है कि हां कोई ड्रग माफिया था…तो ये मर्डर मिस्ट्री को कैसे सॉल्व करेगा?”.


वहीं, अपने तीसरे ट्वीट में शेखर सुमन लिखते हैं, “हर एक एंगल को सुनने के बाद और हर एक चैनल पर चलने वाली थ्योरी, सोशल मीडिया, ब्लाइंड आईटम, फेक न्यूज, पैरॉनार्मल, सीबीआई, पॉलिटिक्स, आडियो टेप….देखने के बाद मेरा सिर फट जाएगा. ये सब क्या चल रहा है?”. बता दें, सुशांत सिंह मामले में शेखर सुमन शुरुआत से ही काफी सक्रिय हैं और आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी राय रखते हुए देखे जाते हैं.


पढ़ें रिया ने ‘मास्टरमाइंड’ के साथ मिलकर की सुशांत की हत्या, पहले दिन से बोल रहा था ये बात- शेखर सुमन

Back to top button