बॉलीवुड

सीबीआई के इन सवालों में फंसीं रिया चक्रवर्ती, गोल-मोल जवाब देने का किया प्रयास

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो की ओर से आज भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार रविवार को सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत को दी गई मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाइयों से संबंधित चैट को लेकर सवाल किए थे। जिनका जवाब रिया सही से नहीं दे पाई। इसलिए आज भी सीबीआई रिया से यही सवाल कर रही है। आज सुबह रिया अपने भाई के साथ 10.15 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचीं थी।

इन सवालों का नहीं दे पाई जवाब

सीबीआई के एक सूत्र के मुताबिक रिया से सुशांत के क्रेडिट कार्ड और मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ की गई थी। लेकिन रिया ने इन सवालों के जवाब सही से नहीं दिए और दवाओं के बारे में सवाल पूछे जाने पर रिया ने गोल-मोल जवाब देना शुरू कर दिए। वहीं जब सीबीआई ने सुशांत की समस्याओं और ड्रग चैट के बारे में रिया से पूछा तो वो कम्फर्ट महसूस नहीं कर रही थी। आपको बता दें कि रिया से सीबीआई ने शुक्रवार को 10 घंटे, शनिवार को 7 घंटे पूछताछ और रविवार को 9 घंटे पूछताछ की थी। वहीं आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है।

रिया के अलावा सीबीआई की टीम की ओर से आज सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ की जा रही है। दरअसल सुशांत की बहन मीतू, प्रियंका और प्रियंका के पति सिद्धार्थ को भी सीबीआई ने समन भेजा था। सूत्रों के अनुसार आज सीबीआई मीतू सिंह और रिया चक्रवर्ती को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर रही है। दरअसल 8 जनू को जब रिया सुशांत का घर छोड़कर गई थी। तो मीतू सुशांत के साथ रहने के लिए आई थी। मीतू 12 जून तक सुशांत के साथ रही थी। वहीं मीतू के जाने के कुछ दिन बाद ही सुशांत की मौत हो गई। ऐसे में सीबीआई मीतू से ये सवाल कर सकती हैं कि आखिर सुशांत ने मीतू से क्या बातचीत की थी और सुशांत की सेहत उस दौरान कैसी थी।

Back to top button