बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया 2 में नजर नहीं आएंगी ‘रसौड़े में कौन था’ वाली कोकिलाबेन, वजह जान लगेगा झटका

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कुछ न कुछ वायरल हो ही जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन का रैप ‘रसौड़े में कौन था’ बहुत पॉपुलर हो रहा है. स्मृति ईरानी ने भी इस रैप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “क्या से क्या हो गया देखते देखते..”. दरअसल, ये विडियो स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया का एक सीन है, जिसे एक शख्स ने रैप में तब्दील कर दिया है.

इस विडियो में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल गोपी बहु से पूछती है कि रसौड़े में कौन था और किसने गैस पर खाली कुकर चढ़ाया. यह डायलॉग इतना पॉपुलर हुआ कि इस पर तरह-तरह के मीम्स बनने लगे. यहां तक कि बॉलीवुड स्टार्स भी इस डायलॉग पर चुटकी लेने लगे. जैसे ही यह सीन पॉपुलर हुआ, मेकर्स ने इसके दूसरे सीजन का एलान कर दिया. सुनने में आ रहा है कि मेकर्स साथ निभाना साथिया 2 बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

शो में नजर नहीं आएंगी रूपल पटेल

इसी बीच खबर जोर पकड़ने लगी है कि सीरियल में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाले अभिनेत्री रूपल पटेल सीजन 2 में नजर नहीं आएंगी. इस बात का खुलासा खुद रूपल पटेल ने किया है. रूपल ने कहा है कि हो सकता है कि वह साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में दिखाई न दें. हाल ही में रूपल ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इंटरव्यू दिया, जहां उन्होंने इस बारे में बात की. रूपल ने कहा, “मैंने भी सुना है कि मेकर्स ‘साथ निभाना साथिया 2’ बनाने जा रहे हैं, लेकिन अभी मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकती”.

अभी तक नहीं किया गया है अप्रोच

रूपल ने कहा कि फिलहाल उन्हें साथ निभाना साथिया 2 के लिए अप्रोच नहीं किया गया है और वे इस समय बिजी भी चल रही हैं. रूपल कहती हैं, “इस समय मैं सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में मिनाक्षी का किरदार निभा रही हूं. हो सकता है कि मैं साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में न काम कर पाऊं. एक साथ 2 शोज में काम करना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल होगा. वैसे भी अब तक भी साथ निभाना साथिया के मेकर्स ने दूसरे सीजन के लिए मुझे अप्रोच नहीं किया है, लेकिन मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि लोग अब भी साथ निभाना साथिया को बहुत पसंद करते हैं”.

अक्टूबर से हो सकता है ऑनएयर

गौरतलब है कि बीते दिनों खबरें आई थीं कि साथ निभाना साथिया का दूसरा सीजन अक्टूबर महीने में ऑनएयर किया जा सकता है. हालांकि, अभी तक शो के स्टारकास्ट को लेकर खुलासा नहीं हुआ है. कुछ समय पहले यह भी अफवाह उड़ी थी कि शो में गोपी बहु के किरदार में देबोलीना भट्टाचार्जी ही नजर आ सकती हैं. हालांकि देबोलिना ने भी इस पर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है. लेकिन जिस तरह से कोकिलाबेन का रैप वाला विडियो वायरल हुआ है, उसे देखकर तो यही लगता है कि रूपल पटेल को लोगों ने बहुत पसंद किया है और दूसरे सीजन में भी मेकर्स को उन्हें ही अप्रोच करना चाहिए.

पढ़ें कार्तिक ने हाथ जोड़कर पूछा ‘प्लीज बता दो रसौड़े में कौन था?, भूमि ने दिया ऐसा मजेदार जवाब

Back to top button