बॉलीवुड

गाड़ी का गेट खुलते ही मलाइका के सामने आई भिखारन, ऐक्ट्रेस ने फिर किया कुछ ऐसा की यकीन ना करेंगे

कोरोना वायरस वैश्विक महामारी के कारण पिछले 5 महीनों से आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अपने घर में बंद थे, लेकन अब पूरे देश में अनलॉक की प्रक्रिया जारी है। लिहाजा अब बॉलीवुड सेलेब्स धीरे धीरे अपने काम पर जाने लगे हैं और जरूरत के हिसाब से घर से बाहर भी निकल रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमृता, जीजा शकील लड़ाक और उनके बच्चों के साथ नजर आईं। दरअसल मलाइका अपने बहन की फैमिली के साथ पैरेंट्स से मिलने पहुंची थी। इसी दौरान उनके साथ एक घटना हुई। आइये जानते हैं, आखिर क्या था पूरा मामला…

जानिए क्या हुआ जब मलाइका कार से नीचे उतर रही  थीं…

दरअसल मलाइका जैसे ही अपने पैरेंट्स के बिल्डिंग के नीचे पहुंची और अपने कार से नीचे उतर रही थीं, तभी एक बुजुर्ग गरीब महिला उनके पास पहुंच गई और एक्ट्रेस से मदद की मांग करने लगी। मलाइका अरोड़ा भी इस गरीब महिला को देखकर भावुक हो गईं और उनका दिल पसीज गया। लिहाजा एक्ट्रेस ने तुरंत 500 का नोट निकाला और उस बुजुर्ग महिला को दे दिए। इसके बाद गरीब महिला मलाइका अरोड़ा को दुआएं देने लगीं, तो एक्ट्रेस ने भी हाथ जोड़कर प्रणाम किया फिर महिला वहां से चली गईं। हालांकि ये पूरा वाक्या मीडिया के कैमरे में कैद हो गया।

आपकी जानाकारी के लिए बता दें कि मलाइका के पैरेंट्स मुंबई के बांद्रा इलाके में रहते हैं। उनककी मां जॉयज पॉलीकार्प एक मलयाली कैथोलिक हैं, जबकि उनके पिता अनिल अरोड़ा पंजाबी मूल के हैं। याद दिला दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी लेकिन आपसी लड़ाई झगड़ों के कारण साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और अलग हो गए। बता दें कि अरबाज और मलाइका का एक बेटा अरहान है।

इंडियाज बेस्ट डांसर शो को कर रही हैं जज…

मलाइका के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इस समय डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें कि एक्ट्रेस इस शो को कोरियोग्राफर गीता कपूर और टैरेंस लुइस के साथ जज कर रही हैं। पिछले दिनों इस शो की शूटिंग का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें ये देखा गया था कि शूटिंग के लिए कितने एहतियात बरते जा रहे हैं।

वहीं अगर मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा की बात करें, तो उन्होंने बिजनेसमैन शकील लड़ाक से साल 2009 में शादी की। अमृता और शकील के 2 बच्चे हैं। बड़े बेटे का नाम अजान और छोटे का नाम रयान है। याद दिला दें कि अमृता अरोड़ा ने भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने कितने दूर कितने पास, आवारा पागल दीवाना, जमीन, शर्त, गर्लफ्रेंड, रक्त फाइट क्लब, हे बेबी, स्पीड, राख, गोलमाल रिटर्न्स और कमबख्त इश्क जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग के जलवे बिखेरे हैं।

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। यही नहीं मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। बता दें कि दोनों अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं। कई बार तो दोनों की शादी की खबर भी वायरल हो चुकी हैं, हालांकि शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Back to top button