बॉलीवुड

Video: पहले से बहुत बदल गई करिश्मा कपूर, एयरपोर्ट पर दिखी न्यू लुक में तो लोग पहचान भी नहीं पाए

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इन दिनों फिल्मों में न के बराबर नज़र आती हैं। हालांकि अपने स्टाइल और ग्लैमर के चलते वे मीडिया की खबरों का हिस्सा बनती रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। यहां उनकी निजी तस्वीरें और विडियोज फैंस बहुत पसंद करते हैं।

हाल ही में करिश्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया है। इस विडियो में उनका एक अलग ही स्टाइल देखने को मिला है। आलम ये है कि कई लोग तो उन्हें इस न्यू लुक में पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

एयरपोर्ट पर न्यू लुक में दिखी करिश्मा

अपने इस न्यू लुक में करिश्मा एयरपोर्ट पर मस्ती करते नज़र आ रही हैं। इस दौरान उन्होने ब्लैक कलर का ट्रैकसूट पहना हुआ है। साथ ही चेहरे पर ब्लैक गॉगल्स है। उनके हाथ में एक कॉफी मग भी है, जिसे लेकर वे स्टाइल और मस्ती में एयरपोर्ट पर चल रही हैं। इस विडियो को साझा करते हुए वे कमेंट में लिखती हैं – एक सामान्य सुबह.. काम के लिए फ्लाइट पकड़ते हुए..

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

Just a regular early morning catching a flight to go to work ☕️??✌? #worklife #hustle #onthego #missingtravel #throwback?

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


फैंस को करिश्मा कपूर का यह नया अंदाज़ बड़ा पसंद आ रहा है। इस विडियो को अभी तक 86 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। कमेंट सेक्शन में फैंस करिश्मा की तारीफ कर रहे हैं। वहीं बहुत सो ने उनकी सेफ फ्लाइट की दुआ भी की।

ऐसे मनाई गणेश चतुर्थी

करिश्मा ने हाल ही में अपनी बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और पूरी फैमिली के साथ गणेश चतुर्थी भी मनाई थी। इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की थी। इन फोटोज को भी फैंस ने बहुत पसंद किया था।

 

View this post on Instagram

 

Ganapati Darshan ???? #familytime

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

 दूसरी बार बनेगी मौसी

 

View this post on Instagram

 

Looking towards the sun , sand and sea ? #tuesdaythoughts #sistersquad

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on


करिश्मा कपूर जल्द ही दूसरी बार मौसी बनने जा रही हैं। उनकी बहन करीना कपूर प्रेग्नेंट हैं। सूत्रों की माने तो जनवरी माह तक करीना और सैफ अली खान को दूसरा बेबी हो सकता है। इसके पहले करिश्मा बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमुर अली खान की मौसी बनी थी।

Back to top button