बॉलीवुड

कार्तिक ने हाथ जोड़कर पूछा ‘प्लीज बता दो रसौड़े में कौन था?, भूमि ने दिया ऐसा मजेदार जवाब

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आये दिन कुछ न कुछ वायरल हो ही जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर साथ निभाना साथिया की कोकिलाबेन का रैप ‘रसौड़े में कौन था’ बहुत पॉपुलर हो रहा है. स्मृति ईरानी ने भी इस रैप को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “क्या से क्या हो गया देखते देखते..”. दरअसल, ये विडियो स्टार प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया का एक सीन है, जिसे एक शख्स ने रैप में तब्दील कर दिया है.

इस विडियो में कोकिलाबेन का किरदार निभाने वाली रूपल पटेल गोपी बहु से पूछती है कि रसौड़े में कौन था और किसने गैस पर खाली कुकर चढ़ाया. यह विडियो इतना वायरल हो चुका है कि अब बॉलीवुड स्टार्स भी इस पर चुटकी लेने लगे हैं. हर शख्स एक-दूसरे से यही पूछ रहा है कि रसौड़े में कौन था और इसके कई मीम भी वायरल हो रहे हैं. ऐसे में चुटकी लेने वालों में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन का भी नाम जुड़ गया है.

कार्तिक ने पूछा ये मजेदार सवाल

कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपने फैन्स के साथ मजेदार पोस्ट साझा करते हैं. हाल ही में कार्तिक ने एक मजेदार पोस्ट किया, जिसमें वे हाथ जोड़कर लोगों से पूछते नजर आये कि ‘रसौड़े में कौन था?”. कार्तिक का यह पोस्ट फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी कार्तिक की इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Please bata do ?? Rasode mein kaun tha

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on


एक्टर की इस पोस्ट पर उनकी को-एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी एक बड़ा ही मजाकिया कमेंट लिखा. भूमि के इस कमेंट ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया. बता दें, कार्तिक ने इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए हाथ जोड़कर पूछा था, “प्लीज बता दो, ‘रसोड़े में कौन था?”. जिसके जवाब में भूमी रिप्लाई करती हैं, “शूट करते हुए तो रसोड़े में सिर्फ मैं थी. #tb #patipatniaurwoh”. बता दें, भूमि पेडनेकर हाल ही में कार्तिक के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में दिखाई दी थीं. इसमें उन्होंने कार्तिक की पत्नी का रोल निभाया था.

 ये हैं अपकमिंग फिल्में

कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और फैन्स इस पर तरह-तरह के रिप्लाई दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि रसौड़े में कांग्रेस नेता राहुल गांधी थे तो कोई सारा अली खान का नाम ले रहा है. वहीं, कुछ फैन्स ऐसे भी हैं, जो कार्तिक के लुक की तारीफ कर रहे हैं. बात करें कार्तिक के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह दोस्ताना 2 और भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं. आखिरी बार वे सारा अली खान के साथ फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई दिए थे, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरफ फ्लॉप हुई थी. फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली थे. वहीं, भूमि आखिरी बार फिल्म भूत में नजर आई थीं. हालांकि फिल्म में उनका रोल कुछ समय के लिए ही था.

पढ़ें कोरोना के बीच कार्तिक और नायरा ने रोमांस के लिए निकाला अनोखा जुगाड़, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Back to top button