दिलचस्प

कोरोना के बीच कार्तिक और नायरा ने रोमांस के लिए निकाला अनोखा जुगाड़, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग शुरु हो चुकी है और इसके नए एपिसोड्स जल्द ही दर्शकों के सामने होंगे

कोरोना महामारी के कारण लगा लॉकडाउन खत्म हो चुका है और अब अनलॉक की प्रकिया चल रही है। इन 4 महीनों में काफी कुछ बदल गया है। वो सितारे जो हमेशा सेट पर मौजूद रहते था या घूमने के लिए विदेश निकल जाया करते थे उन्हें भी इस लॉकडाउन में घर में कैद रहना पड़ा। हालांकि स्थिति धीरे-धीरे सुधर रही है और सीरियल की शूटिंग भी शुरु हो रही है। इसके चलते स्टार्स अब सेट पर लौट रहे हैं। हाल ही में टीवी के मोस्ट फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग भी शुरु हो गई है और जल्द ही नया एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा। हालांकि इस शो से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहीं हैं।

मास्क और शील्ड वाली लव स्टोरी

इस शो में नायरा और कार्तिक की जोड़ी फैंस को बहुत पसंद आती है। नायरा का किरदार निभा रहीं शिवांगी जोशी और कार्तिक का रोल निभा रहे मोहसीन खान आने वाले ट्विस्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि इस शो में जो चीज सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींच रही है वो है कार्तिक और नायरा के रोमांस करने का तरीका।

ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया एपिसोड अभी प्रसारित नही हुआ है, लेकिन इससे जुड़े वीडियो और तस्वीर फैंस के बीच फेमस हो रहे हैं। इन नए एपिसोड्स में कार्तिक और नायरा फेस मास्क पहने और हाथों में ग्लव्स लगाकर एक दूसरे संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इनका ये रुप देखकर साफ समझ आ रहा है कि शो में कोरोना और लॉकडाउन वाला असर देखने को मिलेगा।

 

View this post on Instagram

 

Don’t miss today’s episode ?[Mohsin liked] #kaira#shivin#yrkkh @shivangijoshi18 @khan_mohsinkhan

A post shared by Mohsin Khan fanpage❤️ (@khan_mosinkhan__) on

सुरक्षा के साथ शुरु हुई शूटिंग

हालांकि शो में कार्तिक और नायरा के अलावा और भी बहुत से ऐसे सीन रखे गए हैं जिसमें स्टार्स मास्क पहने नजर आ रहे हैं। इस बात पर कुछ फैंस ने तो अच्छी प्रतिक्रिया दी है वहीं कई ने इसका मजाक उड़ाया है। शो के फैंस का कहना है कि शो में मास्क और सैनिटाइजर के बारे में दिखाकर वो लोग आम जनता को जागरुक बनाने का काम कर रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि अगर शील्ड और मास्क लगाकर ही शो में काम करना है तो शो बनाने की क्या जरुरत थी। ये सब कितना अजीब लग रहा है।

बता दे कि मोहसीन खान और शिवांगी जोशी सहित लगभग सही कलाकारों ने बीते हफ्ते ही शो की शूटिंग शुरु कर दी थी। शूटिंग के दौरान कोरोना से जुड़ी हर गाइडलाइन का पूरा ख्याल रखा गया है। राजन शाही कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि नए एपिसोड्स की शुरुआत एक नए ट्विस्ट के साथ की जाएगी। ऐसे में कार्तिक और नायरा के बीच शील्ड वाला जबरदस्त रोमांस देखने को मिलेगा।

बता दें कि कोरोना के मामले महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा है और सितारे भी अब इसका शिकार हो रहे हैं। ये ही वजह है कि सेट पर काफी सावधानी बरती जा रही है। हाल ही में खबर सामने आई है कि ‘कसौटी जिंदगी’ के पार्थ सामथान कोरोना प़ॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद से शो की शूटिंग रोक दी गई और सभी कलाकारों का कोरोना टेस्ट करवाया गया। ऐसे में मेकर्स आगे किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं इसलिए सेट पर आगे लंबे समय तक आपको मास्क और सैनिटाइजर वाला रोमांस देखने को मिल सकता है।

Back to top button