बॉलीवुड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया बड़ा आरोप, बोली- ‘पहले से ही उसका किसी और…’

पिछले कुछ महीनों से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी के बीच अनबन और अलगाव की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। इसी बीच आलिया सिद्दीकी ने नवाज से तलाक के बाद कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया है कि नवाजुद्दीन एक गैर जिम्मेदाराना पति  हैं। साथ ही आलिया ने ये भी बताया है कि नवाज ने उनके साथ  शारीरिक हिंसा की है और अपमानजनक बर्ताव किया है। इन खुलासों से आलिया ने सबको हैरान कर दिया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में आलिया सिद्दकी ने नवाजुद्दीन के बारे में विस्तार से बातचीत की थी। उन्होंने नवाज के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। आइये जानते हैं, आखिर आलिया ने अपने इस इंटरव्यू में किन बातों का खुलासा किया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

आलिया ने बताया था कि नवाज के भाई शमास सिद्दीकी मेरे बारे में झूठी बातें फैलाते थे। आलिया ने यह भी बताया कि मैंने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में इस सब के चलते काफी तकलीफ उठाई  थी।

‘शादी के पहले दिन से ही समस्याएं थीं’ – आलिया सिद्दीकी

आलिया ने कहा कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मैंने एक  फिल्म में काम किया था, इस फिल्म में हमारी दोस्ती हुई और फिर हम धीरे धीरे एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। इसके बाद हम दोनों ने एक साथ अपनी जीवन यात्रा शुरू की और फिर हमने शादी कर ली, मगर दुर्भाग्य से शादी करने के बाद प्यार धीरे धीरे खत्म होने लगा। आलिया कहती हैं कि शादी के पहले दिन से ही समस्याएं थीं, मुझे लगा कि आगे चलकर सब ठीक हो जाएगा, लेकिन हमारी शादी को 16 साल बीत गए और अभी तक चीजें नहीं बदलीं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

आलिया  ने नवाजुद्दीन पर लगाए कई गंभीर आरोप

आलिया ने बताया कि शादी के एक दिन बाद से ही उनकी मानसिक यातना होने लगी थी। साथ ही नवाजुद्दीन के बेवफाई के बारे में भी आलिया ने खुलकर बातचीत की। उन्होंने कहा कि मुझे आज भी याद है, जब हम डेटिंग कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब भी नवाजुद्दीन किसी दूसरे लड़की के साथ रिलेशनशिप में थे। हम शादी के पहले भी और बाद में भी खूब लड़ते थे।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

आलिया ने  अपने गर्भावस्था वाले दिनों को याद करते हुए कहा कि मेरे प्रेग्नेंसी के दिनों में भी नवाज मेरा साथ नहीं देते थे बल्कि वो अलग ही धुन में रहते थे। यहां तक कि मुझे चेक-अप के लिए जाने के लिए भी खुद ड्राइव करके जाना पड़ता था। मेरे डॉक्टर ने मुझसे कहा था कि मैं पागल हूं और मैं पहली ऐसी महिला हूं, जो प्रसव के लिए अकेले आई है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी

आलिया बताती हैं कि मुझे जब प्रसव पीड़ा होना शुरू हुआ, तो नवाजुद्दीन और उनके माता-पिता वहीं थे, लेकिन मेरे पास कोई नहीं आता था। यहां तक कि नवाज उस समय अपनी गर्लफ्रेंड से बातें कर रहे थे। मुझे इसकी  जानकारी इसलिए है, क्योंकि उस समय फोन बिल के साथ कॉल डिटेल  भी मिला करता  था।

Back to top button