बॉलीवुड

सारा से ब्रेकअप करके बुरी तरह टूट गए थे सुशांत, फूट-फूट कर रोते हुए कहा था- आखिर मेरे साथ…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर जब लगभग ढाई महीने पहले सामने आई तो पूरा देश सन्न रह गया था. किसी को भी इस पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि इतने जिंदादिल अभिनेता इतनी जल्दी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए हैं. लगभग ढाई महीने सुशांत की मौत को बीत चुके हैं, लेकिन अब भी उनका नाम लोगों की जुबान से उतरा नहीं है. सुशांत को लेकर आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं.

ऐसे में एक खुलासा हाल ही में सुशांत के पर्सनल असिस्टेंट साबिर अहमद ने किया था. साबिर ने बताया था कि फिल्म केदरनाथ की शूटिंग के दौरान सारा और सुशांत एक-दूसरे के करीब आ गए थे. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था. दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते थे. केवल साबिर नहीं, एक्टर के दोस्त सैमूएल ने भी खुलासा किया था कि सारा और सुशांत रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया था.

मिली जानकारी के अनुसार करण जौहर के कहने पर सारा ने सुशांत से ब्रेकअप कर लिया था. दरअसल, सुशांत की फिल्म सोनचिरैया बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, जिसके बाद करण ने सारा को सुशांत से ब्रेकअप करने की सलाह दी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो करण नहीं चाहते थे कि सुशांत के फ्लॉप हीरो की इमेज का असर उनकी अपकमिंग फिल्म सिंबा पर पड़े, जिसकी हीरोइन सारा अली खान थीं.

फूट-फूट कर रोए थे सुशांत

अब सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली फ्रेंड ने भी सुशांत को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. सुशांत की दोस्त स्मिता पारेख ने सुशांत-सारा के रिलेशनशिप पर बड़ा खुलासा किया है. स्मिता ने बताया है कि सारा अली खान से ब्रेकअप के बाद सुशांत बहुत दुखी हुए थे. सारा से ब्रेकअप ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया था और वे ब्रेकअप के बाद घंटों तक रोए थे. सुशांत ने रोते हुए स्मिता से कहा था कि आखिर उनके साथ ही ऐसा क्यों होता है?

खटकी थी ये बात

स्मिता ने बताया कि सारा के जाते ही सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती आ गयी थीं. रिया बहुत ही कम समय में सुशांत के बेहद करीब आ गयी थीं. इतनी जल्दी रिया का सुशांत के करीब आना स्मिता को खटका भी था. रिया बहुत जल्दी सुशांत की जिंदगी में अपनी जगह बना चुकी थीं. स्मिता ने यह भी बताया कि जब सुशांत केदारनाथ का प्रमोशन कर रहे थे, उस दौरान भी काफी खुश थे.

बता दें, सारा और सुशांत के रिलेशनशिप पर सुशांत से जुड़े कई लोग खुलासा कर चुके हैं. कई लोग यह बता चुके हैं कि सारा और सुशांत एक दूसरे के प्यार में पागल थे. दोनों के बीच एक-दूसरे के प्रति बहुत सम्मान था. बीच में यह खबर भी उड़ी थी कि सारा ने सुशांत से ब्रेकअप अपनी मां अमृता सिंह के कहने पर किया था. हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है.

पढ़ें सुशांत केस में खुलकर बोलना कंगना को पड़ सकता है महँगा, पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत!

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक व शेयर करना न भूलें.

Back to top button