बॉलीवुड

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का बड़ा खुलासा, सुशांत के इस करीबी ने कहा था शव नीचे उतार दो

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर जब लगभग ढाई महीने पहले सामने आई तो पूरा देश सन्न रह गया था. किसी को भी इस पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि इतने जिंदादिल अभिनेता इतनी जल्दी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए हैं. लगभग ढाई महीने सुशांत की मौत को बीत चुके हैं, लेकिन अब भी उनका नाम लोगों की जुबान से उतरा नहीं है. सुशांत को लेकर आये दिन नए खुलासे हो रहे हैं.

ऐसे में ही एक खुलासा सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने किया है. सिद्धार्थ सुशांत के साथ उनके घर में रहा करते थे. सुशांत की मौत के बाद बहुत लोग ये सवाल करने लगे थे कि पुलिस के आने से पहले सुशांत के शव को पंखे से क्यों उतार दिया गया था. क्यों घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस के आने तक का इंतजार नहीं किया था? इस मामले पर अब सिद्धार्थ पिठानी ने सफाई दी है. सिद्धार्थ ने बताया है कि सुशांत के करीबी के ही कहने पर उन्होंने शव को पंखे से उतार नीचे बेड पर लिटाया था.

क्या कहा सिद्धार्थ ने?

सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत के जीजा ओपी सिंह ने उन्हें शव को नीचे उतारने को कहा था. सिद्धार्थ के मुताबिक उन्होंने ही कहा था कि वे शव को नीचे उतारे और देखें सुशांत की सांस कहीं चल तो नहीं रही. सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत के शव को देखते ही सबसे पहले उनके जीजा ओपी सिंह और दीदी मीतू सिंह ने शव को नीचे उतारने के निर्देश दिए थे. ओपी सिंह को लगा कि शायद ऐसा करके सुशांत को बचाया जा सकता है. उन्होंने सिद्धार्थ से कहा था कि देखो क्या सुशांत जिंदा है, क्या उसे बचाया जा सकता है.

दिशा की मौत के बाद परेशान थे सुशांत

इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी ने डिलीट किए गए डाटा और हार्ड ड्राइव पर भी बात की. सिद्धार्थ ने बताया कि सुशांत ने ही उन्हें हार्ड ड्राइव नष्ट करने को कहा था. सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि दिशा सालियान की मृत्यु के बाद से ही सुशांत काफी बेचैन रहने लगे थे. इस मामले में सुशांत अपना नाम देख कर परेशान हो जाते थे. सुशांत ने ही सिद्धार्थ को कहा था कि वे दिशा मामले की हर अपडेट उन्हें दिया करें.

नाम आने का था डर

सुशांत को डर था कि कहीं इस केस में उनका नाम न आ जाए, इसलिए उन्होंने अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से डाटा डिलीट करने को कह दिया था. बता दें, सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी के अलावा अब तक सुशांत के कुक नीरज सिंह और स्टाफ के सदस्य केशव से पूछताछ कर चुकी है. वहीं, रिया से पिछले तीन दिनों से लगातार पूछताछ चल रही है. आज भी रिया को पूछताछ के लिए डीआरडीओ के ऑफिस बुलाया गया है. बता दें, सुशांत केस की जांच देश की तीन एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी कर रही है.

पढ़ें सुशांत केस में खुलकर बोलना कंगना को पड़ सकता है महँगा, पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत!

Back to top button