बॉलीवुड

SSR Death Case : एंबुलेंस ड्राइवर्स ने कहा- ‘बहुत हुआ, हम भी कर लेंगे अब सुसाइड’

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से ही उनके लिए इंसाफ की मांग की जा रही है। दरअसल, सुशांत के परिवार का आरोप है कि उनके बेटे को किसी ने आत्महत्या के लिए उकसाया है या फिर उनकी हत्या की गई है। ऐसे में अब केस की तफ्तीश सीबीआई कर रही है, जिसमें अब मुख्य आरोपी माने जाने वालीं रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। खैर यहां हम आपको एम्बुलेंस ड्राइवर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने कुछ बड़े खुलासे किए हैं।

सुशांत सिंह की मौत की गुत्थी मर्डर और आत्महत्या के बीच उलझ चुकी है। इसी बीच एम्बुलेंस के ड्राइवर्स ने अपने अलग अलग इंटरव्यूज में कई चौकाने वाले खुलासे किए। तो चलिए जानते हैं आखिर एंबुलेस ड्राइवर्स ने क्या कुछ कहा है…

एंबुलेंस ड्राइवर विशाल का छलका दर्द

सुशांत केस को लेकर एंबुलेंस को-ऑर्ड‍िनेटर और ड्राइवर विशाल ने एक टीवी चैनल से बातचीत की। इस दौरान विशाल ने कहा कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं क‍ि वे सुशांत के मर्डर में मिले हुए हैं। इसके साथ ही विशाल ने कहा क‍ि अब तो हमारे सुसाइड करने की नौबत आ गई है, क्योंकि लोगों की गालियों से तंग आ चुके हैं। साथ ही विशाल ने कहा कि हम लोगों की मदद करते आए हैं, लेक‍िन अब डर लगता है क‍ि किसी की मदद करें भी या नहीं। साथ ही विशाल ने बताया कि उनकी टीम ही एंबुलेंस के साथ सुशांत की बॉडी लेने गई थी, लेकिन हमारा इस केस से कोई लेना देना नहीं है। इतना ही नहीं, उन्होंने कहा कि हमने तो सुशांत की डेड बॉडी देखा भी नहीं।

इस वजह से बदला गया एंबुलेंस- साहिल

बताते चलें कि घटना वाले दिन सुशांत के घर पर विशाल की एंबुलेंस आने से पहले एक और एंबुलेंस आई, जिसके ड्राइवर साहिल हैं। साहिल ने बताया कि पहली एंबुलेंस की ट्रॉली व्हील टूटी हुई थी, जिसकी वजह से एंबुलेंस बदली गई। साथ ही साहिल ने कहा कि जब दूसरी एंबुलेंस आई, तब मैं अपनी एंबुलेंस लेकर वहां से निकला, ताकि कोई दिक्कत न हो, लेकिन अब हमें लोग गालियां दे रहे हैं।

एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय ने बताया आंखों देखा हाल

एंबुलेंस ड्राइवर अक्षय ने एक निजी चैनल से बात करते हुए घटना का आंखों देखा हाल बताया। अक्षय ने कहा कि उन्हें पुलिस की ओर से कॉल आई, जिसके बाद मैं उसी जगह वापस आ गया। साथ ही अक्षय ने ये भी बताया कि पहली एंबुलेंस ठीक नहीं थी, क्योंकि उसका स्ट्रेचर व्हील टूटी हुई थी। ऐसे में, दूसरी एंबुलेंस को बुलाई गई। इतना ही नहीं, उसने कहा कि वह सुशांत की बॉडी लेने ऊपर गया, जिसके बाद उसने थोड़ी देर हॉल में इंतजार किया और उस वक्त कमरे में पुलिस थी।

अक्षय ने कहा कि उन्होंने ही सुशांत की बॉडी बेड से उठाई और उसपर रेक्स‍िन कवर चढ़ाकर उसे एंबुलेंस में चढ़ाया। साथ ही कहा कि पेमेंट तीन दिनों के बाद किसी अनजान शख्स ने दिया। अक्षय से जब सुशांत के शरीर पर निशान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि सुशांत के सिर्फ गले में निशान थे। साथ ही उसने अन्य किसी निशान से साफ साफ मना किया।

Back to top button