बॉलीवुड

सुनील शेट्टी की बेटी की ग्लैमरस फोटो देख दिल हार बैठे केएल राहुल, कमेंट कर लिख डाला अपना हाल

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में कुछ कहा नहीं है, लेकिन दोनों आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा कर देते हैं, जिससे कि डेटिंग की खबरें सच लगने लगती हैं. वैसे, लोगों का भी यही मानना है कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं.

केएल राहुल ने किया अथिया की फोटो पर कमेंट

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on


अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. अथिया के इन्स्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. ऐसा बहुत बार हुआ है जब केएल राहुल अपनी तस्वीर पोस्ट करते हैं तो अथिया कमेंट करती हैं. वहीं, अथिया भी जब फोटो शेयर करती हैं तो केएल राहुल खुद को उस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाते. ऐसे में हाल ही में जब अथिया ने सोशल मीडिया इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो डाली तो केएल राहुल के कमेंट ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया.

 

View this post on Instagram

 

?

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on


दरअसल, हाल ही में अथिया ने इन्स्टाग्राम पर स्विमिंग सूट में अपनी एक फोटो साझा की. हालांकि तस्वीर में अथिया का चेहरा सेल्फी लेने की वजह से पूरा नजर तो नहीं आया, इसके बावजूद फैन्स को फोटो काफी हॉट लगी. अथिया की इस फोटो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर ताबड़तोड़ अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. अथिया की इस फोटो ने क्रिकेटर केएल राहुल को भी दीवाना बना दिया है. उन्होंने अथिया की फोटो पर हार्ट इमोजी बनाते हुए जेफ लिखा है. आपको बता दें स्पेनिश लैंग्वेज में बॉस को जेफ कहते हैं.

फिल्म ‘हीरो’ से किया था डेब्यू

अथिया शेट्टी अपने जमाने के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं. सलमान ने अपने होम प्रोडक्शन में अथिया को फिल्म ‘हीरो’ से लांच किया था. इस फिल्म में अथिया के साथ आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली नजर आये थे. सूरज की भी यह डेब्यू फिल्म थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. इसके बाद अथिया नवाबजादे, मुबारकान, मोतीचूर चकनाचूर में नजर आईं. आखिरी बार वे साल 2019 की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आई थीं.

पढ़ें शादीशुदा सुनील शेट्टी पर आया था सोनाली का दिल, लेकिन इस वजह से अधूरा रह गया था एक तरफा रिश्ता!

Back to top button