बॉलीवुड

आमिर खान पर ट्वीट कर बुरी फंसी कंगना, बी ग्रेड ऐक्‍ट्रेस स्वरा भास्कर ने लिए आड़े हाथों

कंगना रनौत और स्‍वरा भास्‍कर के बीच की केट फाइट थमने का नाम नहीं ले रही है। कुछ हफ़्तों पहले कंगना ने स्वरा को बी ग्रेड ऐक्‍ट्रेस बोल दिया था। उन्होने ये भी आरोप लगाया था कि स्वरा नेपोटिजम का फेवर लेती हैं। इसके बाद कंगना ने तापसी पन्‍नू को भी टारगेट किया था। अब हाल ही में स्वरा भास्कर ने कंगना को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया। दरअसल स्वरा ने कंगना को आमिर खान का एक  ट्वीट करने को लेकर तंज़ कसा है।

 कंगना ने ट्वीट किया था फेक इंटरव्यू, बी ग्रेड ऐक्‍ट्रेस स्वरा भास्‍कर ने दिया करारा जवाब

दरअसल कुछ समय पहले कंगना ने आमिर खान का एक इंटरव्यू ट्वीट किया था जिसमें वे दावा कर रही थी कि आमिर खान ने अपने बच्चों को इस्लाम धर्म अपनाने पर ज़ोर दिया था। हालांकि उन्होंने ऐसा कहा था या नहीं यह विवादों में, वैसे कई सारे websites ने यह दावा किया है जहां अमीर खान ने कहा था ‘उस की बीवी भले ह हिन्दू है लेकिन उस के बच्चे इस्लाम ही अपनाएंगे’    लोगों ने सोशल मीडिया पर कंगना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। अब इस पर इस बार रसभरी एक्ट्रेस स्वरा ने एक ट्वीट किया है। उन्होने कंगना के हाथ जोड़ते हुए लिखा ‘थक जा बहन।’


बता दें कि बी ग्रेड ऐक्‍ट्रेस स्वरा भास्‍कर ने अपने ट्वीट के साथ एक लिंक भी शेयर की है जिसमें कंगना द्वारा आमिर खान को लेकर किए गए दावे झूठे साबित हो रहे हैं, । गौरतलब है कि इसके पहले भी कंगना और स्वरा की कई बार नोकझोंक हो चुकी है। इन दिनों की लड़ाई में आम जनता भी मजे ले रही है। आधे लोग कंगना के सपोर्ट में बोल रहे हैं तो आधे स्वरा का साथ दे रहे हैं।

क्या बोली पब्लिक?

एक यूजर ने कंगना जैसे झूठ फैलाने वाले लोगों का बहिष्कार करने का कहा। उन्होने ट्वीट कर लिखा ‘कंगना रनौत अपने आप को समझती क्या है? जो मन में आएगा वह बोलेगी सिर्फ झूठ और झूठ बोल रही है। यह किसके दम पर हो रहा है? कंगना रनौत जैसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने स्वरा को आड़े हाथ लेते हुए उनके लिए लिखा ‘तू भी थक का बहन। क्यों दंगे भड़काती है। अपना काम करो ईमानदारी से। लेकिन अब अपने काम में भी Copy-Paste करने लगी हो। क्यों जबरदस्ती रानी मुखर्जी बनने की कोशिश कर रही हो। नहीं जच रहा है।’


बात दें कि इसके पहले कुछ लोग कंगना के ऊपर यह भी आरोप लगा चुके हैं कि वे सुशांत सिंह राजपूत की आड़ में अपनी पब्लिसिटी की रोटियां सेंक रही हैं।

Back to top button