विशेष

सुशांत के हाउसकीपर ने बताया 8 जून की रात का आंखोंदेखा हाल, बोला- घर छोड़ने से पहले रिया…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जब से दुनिया छोड़ गये हैं, तब से उनकी मौत को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी फैसला दे दिया कि सुशांत के केस की जांच सीबीआई करेगी. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार के साथ फैंस ने भी ख़ुशी जताई. गुरुवार रात को सीबीआई के चार अधिकारी इस केस की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे. हाल ही में केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी. इस व्हाट्सएप चैट से कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे. अब ऐसे में एक और खुलासा सुशांत सिंह राजपूत के हाउसकीपर ने किया है.

बता दें, सुशांत के घर में नीरज हाउसकीपिंग का काम किया करते थे. नीरज ने खुलासा किया है रिया के घर छोड़कर जाने से पहले क्या-क्या हुआ था. अभी तक ये बात सामने आई है कि 8 जून को रिया ने सुशांत का घर छोड़ दिया था. लेकिन रिया के वकील के मुताबिक रिया कभी घर छोड़कर जाना ही नहीं चाहती थीं. सुशांत ही कुछ दिनों के लिए अकेला रहना चाहते थे, इसलिए उन्होंने रिया को जाने के लिए कह दिया था. सुशांत कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते थे. रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने यह भी बताया कि सुशांत ने मुंबई छोड़ने तक का फैसला कर लिया था और इस बारे में वे अपने परिवार को बता चुके थे.

रिया ने गुस्से में छोड़ा था घर

हालांकि, सुशांत के परिवार ने कुछ दिनों बाद ही जवाब दिया, जिसके बाद उनकी बहन मीतू सुशांत के घर पहुंची. वहीं, वकील ने यह भी बताया कि रिया को एंग्जायटी और पैनिक अटैक की भी समस्या थी. ऐसे में वे सुशांत के व्यवहार से और ज्यादा परेशान हो रही थीं. इस मामले पर सुशांत के हाउसकीपर नीरज का भी बयान आया है. नीरज की मानें तो 8 जून को रिया गुस्से में घर छोड़कर चली गयी थीं. उन्होंने नीरज से अपना बैग पैक करने को कहा था.

8 जून की रात हुआ था ये सब

नीरज के मुताबिक, “8 जून को केशव ने रात का खाना बनाया. हम सुशांत सर और रिया मैडम को डिनर खिलाने की तैयारी कर रहे थे. तभी अचानक रिया मैडम ने मुझे फोन किया. उस वक्त रिया मैडम काफी गुस्से में लग रही थीं. उन्होंने मुझे एक अलमारी में रखे अपने कपड़े पैक करने के लिए कहा. एक और अलमारी में भी उनके कपड़े थे लेकिन वो बोलीं कि बाद में ले जाएंगी. उसके बाद रिया मैडम अपने भाई शोविक के साथ डिनर किए बिना चली गईं. सुशांत सर कमरे में बैठे रहे. रिया मैडम के जाने के कुछ देर बाद सुशांत सर की बहन मीतू सिंह घर पर आईं”.

गौरतलब है कि 8 जून को सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया की बात महेश भट्ट से हुई थी. बीते दिनों महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की जो व्हाट्सएप चैट सामने आई थीं, वो उसी दिन की हैं. लीक हुए इस चैट से पता चल रहा था कि रिया सुशांत के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुश नहीं थीं. वे इस रिश्ते को खत्म कर देना चाहती थीं और इन सब में उनकी मदद महेश भट्ट कर रहे थे. साथ ही चैट से यह भी पता चला था कि रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती भी रिया और सुशांत के रिश्ते से खुश नही थे.

महेश भट्ट और रिया का व्हाट्सएप चैट

चैट में रिया ने महेश भट्ट को लिखा था, “आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और एक शांति के साथ. आपके साथ आखिरी बातचीत ने मेरी आंखे खोल दी थीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और आज भी हैं”. बता दें, फिल्म जलेबी में रिया के किरदार का नाम आयशा था. रिया खुद को आयशा बुला रही थीं. रिया के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं, “अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना. अब वो काफी खुश होंगे”.

इसके बाद रिया लिखती हैं, “कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया. वह आपको हमेशा इतना खास होने के लिए प्यार और धन्यवाद देते हैं”. इस पर महेश भट्ट लिखते हैं, “तुम मेरे बच्चे हो. मुझे हल्का महसूस हो रहा है”. रिया कहती हैं, “कोई शब्द नहीं हैं. सबसे अच्छी भावनाएं मुझे महसूस होती हैं, जो मैं आपके लिए महसूस करती हूं”. फिर महेश भट्ट की ओर से एक और मैसेज आता है, जिसमें वे कहते हैं, “बहादुर होने के लिए धन्यवाद”. रिया ने एक अन्य मैसेज में महेश भट्ट को लिखा है, “आपने फिर मुझे आजाद किया है, आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं”.

पढ़ें CBI के सामने डॉक्‍टरों ने खोले कई राज, कहा-पुलिस के कहने पर रात को हुआ था सुशांत का पोस्टमॉर्टम

Back to top button