विशेष

बॉबी देओल ने अपने डूबते करियर पर कहा- ‘मैं शराब के सहारे चीजों को भुलाने की कोशिश कर रहा था..’

कोरोना लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया पूरे देश में शुरू हो चुकी है, मगर अभी भी कुछ क्षेत्र ऐसे हैं जो पूरी तरह से बंद पड़े हैं। उन्हीं में से एक है सिनेमाघऱ। जी हां, भले ही फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी हो मगर अभी भी सिनेमाघर बंद पड़े हैं। यही वजह है कि आजकल अधिकतर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज की जा रही हैं। फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई हैं, जबकि आने वाले दिनों में कुछ और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इसी कड़ी में अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज क्लास ऑफ 83, 21 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होगी।

बता दें कि क्लास ऑफ 83 में बॉबी एक पुलिस अफसर की रोल में दिखेंगे। जो अपनी समझदारी से आतंकवादियों का सफाया करते  हैं। हालांकि वे इस वेब सीरीज में एक सूझबूझ वाले अफसर की रोल में दिखने वाले हैं, मगर उनके लिए एक वक्त ऐसा भी आया था जब वे अपनी जिंदगी में सूझबूझ खो बैठे थे और अपने करियर को लेकर काफी मायूस और चिंतित हो गए थे। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उन्होंने खुद इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया है।

हाल ही में उनकी एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने करियर और फैमिली के बारे में बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। इस इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए हैं। आइये जानते हैं, आखिर एक्टर ने क्या कुछ कहा है….

बॉबी ने कहा ‘मैं दिन भर शराब…’

बॉबी ने अपने करियर को लेकर इंटरव्यू में बताया कि एक समय ऐसा था जब मैं खुद पर तरस खाने लगा था कि कोई मेरे साथ काम नहीं करना चाहता है। इसके बाद मैं शराब का सहारा लेने लगा, मैं शराब के सहारे चीजों को भुलाने की कोशिश कर रहा था। साथ ही बॉबी बताते हैं कि मैं उन दिनों इतना ज्यादा मायूस हो गया था कि दिनभर शराब में डूबा रहता था और मुझे किसी की भी परवाह नहीं रहती थी।

बॉबी देओल ने अपने इसी इंटरव्यू में बताया कि जब मैं अपने बच्चों, मां और वाइफ के आंखों में देखा कि मेरे सारे दिन घर में रहने की बात उन्हें खलती है, तो मैं सोचने लगा कि मैं गलत कर रहा हूं। मुझे उन दिनों एहसास हुआ कि मैं गलत कर रहा हूं और मैं अपने परिवार वालों के लिए बदल गया हूं।

मैंने खुद पर काम करना शुरू किया-  बॉबी देओल

बॉबी ने कहा कि मैं इस बात का इंतजार नहीं कर सकता था कि मेरी जिंदगी में कोई आए और मेरी जिंदगी को बदल दे। मैंने सोचा कि मुझे खुद पर काम करना होगा और मैंने काम करना शुरू किया। जब मैं काम करने लगा, तो मैंने खुद के अंदर एक परिवर्तन देखा। वे कहते हैं कि जब से मैं काम कर रहा हूं, मैं काफी व्यस्त हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉबी देओल ने साल 2018 में सलमान खान के साथ फिल्म रेस 3 से दोबारा फिल्मों में कदम रखा। इस फिल्म में बॉबी के रोल को काफी सराहा गया था। इस फिल्म के बाद उन्होंने यमला पगला दीवाना : फिर से में काम किया। और साथ ही अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में भी नजर आए।

बता दें कि बॉबी देओल अभी काफी व्यस्त हैं, इस उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। क्लास ऑफ 83 के बाद उनकी अगली वेब सीरीज आश्रम 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Back to top button