बॉलीवुड

सुशांत के लिए गणपति बप्पा से अंकिता ने की प्रार्थना, बोली – ‘बप्पा, बप्पा तू तो सब जानता है..

पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्यौहार शनिवार को मनाया गया, हालांकि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पिछले वर्षों की तरह बप्पा का स्वागत धूमधाम से नहीं हुआ। बावजूद इसके गणपति के प्रति लोगों की आस्था कम नहीं हुई। पूरा सोशल मीडिया भगवान गणेश से पट गया और सभी ने एक दूसरे को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दी। यही नहीं गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी लोगों ने जमकर शेयर की। इसी बीच अंकिता लोखंडे की इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं, आखिर क्या है खास इस वीडियो में…

अंकिता ने गणपति बप्पा से सुशांत के न्याय की लगाई गुहार…

अंकिता लोखंडे की इंस्टा एकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता के घर में गणपति बप्पा बिराजे हुए हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। उन्होंने गणपति बप्पा से प्रार्थना की है कि सुशांत को जल्द न्याय मिले। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि घर में स्वागत है बप्पा, बप्पा तू तो सब जानता है। आप और मैं बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। चलिए सब साथ आते हैं और दिल से बप्पा से सुशांत के लिए प्रार्थना करते हैं। सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं, गणपति बप्पा मोरिया।

 

View this post on Instagram

 

Welcome home Bappa ❤️ Bappa tu sab jaanta hai ? You and I share a very special bond Bappa❤️ Let’s all come together and pray with all heart to Bappa ❤️⭐️ #GayatriMantra4SSR #globalprayers4ssr Happy Ganesh Chaturthi everyone ? Ganpati bappa Maurya ??

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


इससे पहले भी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में उन्हें मराठी अवतार में देखा जा सकता है। दरअसल अंकिता ने मराठी स्टाइल में साड़ी और ज्वैलरी पहना था। बता दें कि ये तस्वीरें साल 2019 के गणपति सेलिब्रेशन की है। अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा था, मैं अपने गणपति बप्पा से इस साल मिलने का इंतजार कर रही हूं। गणपति  बप्पा लौकर या।

 

View this post on Instagram

 

I’m waiting to meet my ganpatibappa this year ❤️ganpati Bappa laukar ya ? #throwback 2019 ganpatibappa

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


मालूम हो कि इन दिनों अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मुहिम छेड़ रखी है। दरअसल अंकिता का मानना है कि ‘सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे, वे कभी आत्महत्या नहीं कर सकते। निश्चित तौर पर उनकी हत्या हुई है।’ लिहाजा अंकिता आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत के लिए पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत को मैं बहुत अच्छे से जानती हूं, वो कभी आत्महत्या नहीं कर सकते।

सीबीआई रिया चक्रवर्ती से जल्द ही करेगी पूछताछ…

बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई जांच की शुरूआत हो चुकी है। ऐसे में सुशांत के प्रशंसकों और फैंस को ये उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत केस की सच्चाई जल्द ही सामने आएगी और उन्हें न्याय मिलेगा। बहरहाल सीबीआई पहले ही दिन से एक्शन मोड में है और लगातार इस केस से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है। बता दें कि अब तक सीबीआई की टीम ने सुशांत के घर के कुक नीरज और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के बयान दर्ज कर चुकी है। बताया जा रहा है  कि आने वाले दिनों में रिया चक्रवर्ती समेत कई अन्य बड़ी हस्तियों से भी सघन पूछताछ की जा सकती है।

Back to top button