विशेष

सुशांत सिंह राजपूत की दीवानी थीं ये 4 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, मगर हर रिश्ते का अंजाम रहा दुखद

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों की जितनी चर्चा रही थी, उनकी लव स्टोरीज ने भी उतनी ही सुर्खियां बटोरी थीं। बॉलीवुड की कई हसीनाओं का दिल सुशांत सिंह राजपूत पर आ गया था। सुशांत प्यार में तो कई बार पड़े, लेकिन दिल भी उनका कई बार टूटा। कभी सुशांत ने किसी हसीना का दिल तोड़ दिया तो कभी किसी हसीना ने सुशांत के दिल को तोड़ डाला।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनकी निजी जिंदगी लगातार चर्चा में बनी हुई है। रिया चक्रवर्ती के साथ भी सुशांत का रिश्ता उनकी मौत से पहले कड़वाहट से भर गया था। यहां हम आपको बॉलीवुड की उन चार अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं, जो सुशांत के प्यार में पड़ गई थीं, मगर इन चारों के साथ ही सुशांत के रिश्ते का अंत बड़ा दुखद रहा।

अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में सबसे पहले अंकिता लोखंडे आई थीं। जी टीवी के सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर इन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। इस सीरियल में सुशांत और अंकिता पति-पत्नी बने थे और हर मुश्किल हालात में एक-दूसरे का साथ निभा रहे थे। मानव और अर्चना का किरदार निभाते-निभाते दोनों कब एक-दूसरे की जिंदगी बन गए, इन्हें पता ही नहीं चला।

दोनों लिव-इन में भी रहे। मीडिया भी इनके प्यार के बारे में जानती थी और इनके घरवाले भी। सभी को इनकी जोड़ी बहुत पसंद थी। दोनों 6 वर्षों तक साथ में रहे। सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में एंट्री मिल गई। धीरे-धीरे अर्चना का साथ छूटने लगा। सुशांत की फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी 30 सितंबर, 2016 को रिलीज हुई थी, जिसकी कामयाबी का जश्न अंकिता और सुशांत ने साथ में मनाया था। इसके बाद इन दोनों के प्यार में बिखराव आना शुरू हुआ और दोनों के रास्ते हमेशा के लिए जुदा हो गए।

कृति सेनन

फिल्म राब्ता में सुशांत और कृति सेनन ने साथ में काम किया था। इसी दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। वर्ष 2016 के दिसंबर में अपनी फिल्म की आउटडोर शूटिंग से जब सुशांत लौटे थे तो वे अंकिता के पास रहने के लिए नहीं गए और कहीं दूसरी जगह रहना उन्होंने शुरू कर दिया। अंकिता और सुशांत का पवित्र रिश्ता टूटा तो कृति सेनन के साथ सुशांत का प्यार बढ़ने लगा।

बार-बार सुशांत और कृति सेनन को साथ में देखा जाने लगा। फिल्म लुक्का छिपी की शूटिंग जब कृति सेनन ने शुरू कर दी तो एक फिल्म निर्माता के दबाव के कारण सुशांत से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा था। इसकी वजह फिल्म निर्माता और सुशांत के बीच हुआ झगड़ा थी। सूत्र बताते हैं कि गुस्से में आकर सुशांत ने उस फिल्म निर्माता के सिर पर कांच की बोतल फोड़ दी थी। कृति सेनन को अपना करियर प्यारा था। ऐसे में उन्होंने अपने प्यार को कुर्बान कर दिया।

सारा अली खान

सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता जब कृति सेनन से टूट गया तो इसके बाद सारा अली खान की उनकी जिंदगी में एंट्री हुई। सारा के साथ सुशांत का प्यार परवान चढ़ रहा था। हालांकि, उनकी यह प्रेम कहानी भी बड़ी छोटी रह गई। सोनचिरैया का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन बिल्कुल खराब रहा, जिसके बाद सुशांत से सारा ने ब्रेकअप कर लिया।

तब सुशांत और सारा के ब्रेकअप की खबरों ने बड़ी सुर्खियां बटोरी थी। वैसे इन दोनों के ब्रेकअप के लिए करण जौहर को जिम्मेवार ठहराया जा रहा था। कहा जाता है कि करण जौहर ने फिल्म सिंबा के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान को सुशांत सिंह राजपूत से दूरी बना लेने के लिए कहा था, क्योंकि करण चाहते थे कि सुशांत की फ्लॉप हो गई फिल्म का प्रभाव उनकी फिल्म सिंबा पर नहीं पड़े।

रिया चक्रवर्ती

सारा अली खान जैसे ही सुशांत की जिंदगी से बाहर हुईं, वैसे ही सारा की कथित दोस्त रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिंदगी में दाखिल हो गईं। सुशांत और रिया कुछ ही महीनों के अंदर एक-दूसरे के बड़े नजदीक आ गए। दोनों ने लिव-इन में रहना शुरू कर दिया। यहां तक कि दोनों शादी भी रचाने वाले थे। अपने लिए दोनों नया घर खोज रहे थे, मगर इससे पहले ही इनकी लव स्टोरी का दुखद अंत सुशांत सिंह राजपूत की मौत से हो गया।

पढ़ें रिया चक्रवर्ती समेत इन 10 लोगों से पूछताछ करेगी CBI टीम, BMC भी नहीं कर पाएगी CBI को कोरेन्टीन

Back to top button