बॉलीवुड

TMKOC: तारक मेहता की पत्नी ने कहा शो को टाटा, 12 साल बाद इस वजह से शो छोड़ रहीं नेहा मेहता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सब टीवी पर आने वाला एक कॉमेडी शो है. पिछले कई सालों से यह सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहा है. टीआरपी की लिस्ट में भी यह सीरियल हमेशा टॉप 10 में शामिल होता है. इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. इस सीरियल का हर एक कैरेक्टर अनोखा है और सभी दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं.

ऐसे में एक बुरी खबर आ रही है कि शो में अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता ने धारावाहिक को अलविदा कह दिया है. तारक मेहता में नेहा तारक की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभा रही थीं. कई दिनों से नेहा शो छोड़ने को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं. अब जब यह खबर कन्फर्म हो गयी है तो दर्शक काफी मायूस हैं.

एक वेबसाइट ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि सीरियल में काफी सालों से अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा मेहता ने शो को अलविदा कह दिया है. अब नेहा शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. नेहा ने अपने इस फैसले के बारे में मेकर्स को भी बता दिया है. अब वे सेट पर रिपोर्ट भी नहीं करतीं. हालांकि मेकर्स नहीं चाहते कि नेहा शो छोड़ें, ऐसे में वे उन्हें मनाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन नेहा मान नहीं रही हैं. नेहा ने शो छोड़ने का मन बना लिया है.

खबरें यह भी आ रही हैं कि नए प्रोजेक्ट्स के चलते नेहा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने का फैसला लिया है. बता दें हाल ही में तारक मेहता शो ने 12 साल पूरे किये हैं. यह टेलीविज़न के इतिहास में सबसे लंबा चलने वाले धारावाहिकों में से एक है. साल 2008 में शो की शुरुआत हुई थी और नेहा तब से ही इस शो के साथ जुड़ी हुई हैं. नेहा पिछले 12 सालों से अंजलि भाभी का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में एंड टीवी के मशहूर शो भाबीजी घर पर हैं को लेकर भी बुरी खबर आई थी. शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सौम्या टंडन ने भी सीरियल छोड़ने का फैसला ले लिया है. खबरें हैं कि उनकी जगह बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला नजर आ सकती हैं. बीते दिनों यह भी खबर आई थी कि एकता कपूर के मशहूर शो कसौटी जिंदगी से अनुराग का रोल निभा रहे पार्थ समथान और प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका भी शो से किनारा करने वाली हैं.

पढ़ें 3 साल बाद तारक मेहता में होने वाली है दयाबेन की वापसी, इस वजह से शो से बनाई थी दूरी!

Back to top button