विशेष

गणेश चतुर्थी: धूमधाम से शिल्पा शेट्टी अपने घर लेकर आईं गणपति, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

इस समय पूरे देश में कोरोनावायरस का कहर है, जिस वजह से गणेशोत्सव में पहले की तरह धूमधाम देखने को नहीं मिल रही है. हालांकि इसके बावजूद मुंबई में सभी सेलेब्स अपने-अपने घरों में गणपति बप्पा को विराजमान कर रहे हैं. कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स तो अपने घर पर इको फ्रेंडली गणपति बनाते हुए भी देखे गए हैं.

गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी अपने घर गणपति बप्पा की प्रतिमा लेकर आईं. शिल्पा ने खुद अपने हाथों से गणपति को अपने घर में विराजमान किया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि कल यानी 22 अगस्त को गणेश चतुर्थी है और इसी दिन से 10 दिनों का गणेशोत्सव भी शुरू हो जाएगा.

हर साल शिल्पा शेट्टी अपने पूरे परिवार के साथ मिलकर गणपति उत्सव मानती हैं. लेकिन इस बार गणपति लाने के दौरान शिल्पा के पति राज कुंद्रा नदारद दिखे.

शिल्पा शेट्टी के अलावा अभिनेता नील नितिन मुकेश भी अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आये. नील नितिन मुकेश का परिवार हर त्योहार धूमधाम से मनाता है. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि कैसे एक्टर ने अपने हाथों में गणपति की प्रतिमा को पकड़ रखा है.

बता दें, फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो हर त्योहार ही बड़े धूमधाम से मनाया जाता है, लेकिन गणेशोत्सव पर सितारों के घर अलग ही रौनक देखने को मिलती है. सलमान खान, आमिर खान, संजय दत्त, गोविंदा, अमिताभ बच्चन से लेकर नाना पाटेकर तक अपने घर में गणपति को स्थापित करते हैं.

गणपति उत्सव के दौरान खुद शिल्पा शेट्टी गणेश जी की प्रतिमा को अपने हाथों से उठाकर लायीं. इस दौरान अभिनेत्री बेहद सिंपल लुक में स्पॉट हुईं.

नील नितिन मुकेश और शिल्पा शेट्टी ने अपने-अपने गणेश की प्रतिमा को लाल रंग की चुनरी से ढंक रखा था. दोनों ही अपने घर में गणेश जी की बेहद खूबसूरत प्रतिमा को स्थापित करने जा रहे हैं. पूरे दस दिनों तक भगवान गणेश जी की पूजा की जायेगी और आखिर में उन्हें विसर्जित कर दिया जाएगा.

पढ़ें शिल्पा शिंदे के बाद अब सौम्या टंडन ने भी कहा शो को अलविदा, इस एक्ट्रेस ने रातोंरात किया रिप्लेस

Back to top button