बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने बेटी अनायरा के साथ शेयर की तस्वीर, अर्चना ने कहा ‘ये छोटी गिन्नी है, शुक्र है..

कोरोना महामारी की असर सिर्फ आम जनता पर ही नहीं बल्कि मनोरंजन जगत पर भी खूब पड़ा है। ऐसा पहली बार हुआ कि फिल्मों और टीवी की शूटिंग इतने लंबे समय के लिए रोकी गई हो। हालांकि लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरु हो चुकी है और इसके साथ धीरे-धीरे फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। इन सबके बीच एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ दर्शकों को हंसाने के लिए लौट आए हैं। उनके शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है। कपिल दर्शकों को टीवी पर तो हंसाते ही हैं साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में कपिल ने अपनी नन्ही सी गुड़िया की भी तस्वीर शेयर की है जिस पर सबके खूब कमेंट आ रहे हैं।

कपिल ने शेयर की बेटी की तस्वीर

कपिल शर्मा एक शानदार कॉमेडियन होने के साथ-साथ वो एक फैमिली मैन भी हैं। फीमेल सेलेब्स के साथ कपिल भले चाहे कितनी ही फ्लर्टिंग क्यों ना करते हों, अपनी पत्नी गिन्नी और बेटी अनायरा को लेकर कपिल काफी पोजेसिव हैं। कपिल भी बाकी सेलेब्स की तरह ही सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। कपिल एक बेटी के पिता हैं और इसके लिए वो खुद को भाग्यशाली मानते हैं। उन्होंने कई बार बेटी अनायरा के साथ खुशी के पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।


हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी अनायरा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। उनकी इस तस्वीर को फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। कपिल के शो की जज और एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह ने भी उनकी इस खूबसूरत तस्वीर पर बड़ा मजेदार कमेंट किया है। अर्चना ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘ये छोटी गिन्नी है। शुक्र हैं मां पर गई है’।

फैंस और सेलेब्स कर रहे कमेंट

बता दें कि आज ही कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के साथ ये सेल्फी शेयर की है। इस तस्वीर में कपिल अनायरा को गोद में पकड़े हुए हैं। अनायरा इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही हैं। कपिल ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘अब तक का सबसे खूबसूरत गिफ्ट जो मेरे हाथों में है। इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए थैंक्यू भगवान’। बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर अर्चना के अलावा सुमोना चक्रवर्ती और कृष्णा अभिषेक ने भी कमेंट किया है। सुमोना ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘गिन्नी की फोटोकॉपी’ वहीं अभिषेक ने लिखा, ‘भगवान का आशीर्वाद’। बता दें कि गिन्नी और कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई थी।

 

View this post on Instagram

 

#celebrations #love #blessings #akashshlokawedding ?? @ginnichatrath

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


बात करें कपिल के शो की तो कोरोना काल के बाद इस शो के पहले मेहमान सोनू सूद थे। ये एपिसोड कॉमेडी होने के साथ-साथ काफी इमोशनल भी था। वहीं अब तक इस शो में सलीम-सुलेमान और लूटकेस फिल्म की स्टार कास्ट आ चुकी है। कोरोना महामारी के बीच इस शो से लोगों की खोई हुई हंसी वापस आ गई है और लोग इस शो को काफी पसंद कर रहे हैं।

Back to top button