बॉलीवुड

अपने एक ही मैसेज से अंकिता ने रिया को पढ़ाया पाठ, बताया महिलाओं को क्यों होना पड़ता है ताकतवर

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक मैसेज शेयर किया है जिससे लोग रिया च्रकवर्ती से जोड़ रहे हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई की टीम गुरुवार 20 अगस्त को मुंबई पहुंच गई है। बता दें कि सुशात के मौत की जांच करने के लिए सीबीआई ने 10 सदस्यों की SIT बनाई है जिन्हें 3 टीमों में बांटा गया है। पिछले काफी समय से सुशांत के मौत को लेकर बहस जारी थी और परिवार की मांग थी कि इस केस को सीबीआई को सौंपा जाए ताकी उन्हें न्याय मिल सके। अब जब ये केस सीबीआई के पास है तो परिवार के साथ-साथ फैंस ने भी राहत भरी सांस ली है। बता दें कि इन सारी बहस में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी लगातार सुशांत के परिवार के साथ खड़ी रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है जिसे लोग रिया च्रकवर्ती से जोड़ रहे हैं।

अंकिता ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड होने के साथ साथ उनकी दोस्त भी थीं। उनके निधन के बाद से वो लगातार सुशांत के परिवार के संपर्क में रही हैं और सीबाआई जांच की मांग की हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे लोग बड़े ही अलग अंदाज में देख रहे हैं। दरअसल उनके पोस्ट में एक महिला की तस्वीर दिख रही है जिसमें उसके सामने एक कौआ नजर आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

Truth …. Here’s to being strange and powerful ??

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


पोस्ट में लिखा है, ‘महिलाओं को कई चीजों को संभालना सिखाया जाता है जिससे वो सही और गलत का फैसला ले सकें। इसलिए मैंने खुद को अनोखा और शक्तिशाली रखना चुना है। ये ही सत्य है। इस पोस्ट के साथ अंकिता ने कैप्शन में लिखा है-सच….यहां अनोखा और शक्तिशाली होने के लिए’। ये लाइन शतारा लोएरा की फेमस पंक्तियों में से एक हैँ। अब फैंस अंकिता लोखंडे की इस पोस्ट पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं।

अंकिता का ये मैसेज रिया पर है निशाना?

गौरतलब है कि अंकिता ना इस पोस्ट में कहीं भी रिया का जिक्र नहीं किया है, लेकिन फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इस पोस्ट के जरिए वो रिया पर ही निशाना साध रही हैं। फैंस का मानना है कि अंकिता सुशांत केस में सस्पेक्ट रिया को बता रही हैं कि कैसे वो ताकतवर हैं और सच के साथ की बात कर रही हैं। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड रिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक तरफ ईडी उनसे पूछताछ कर रही हैं तो वहीं फैंस उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं।

कुछ समय पहले खुद अंकिता भी लोगों के निशाने पर आ गईं थी। ऐसी खबरें सामने आने लगीं थीं कि सुशांत अपने एक्स गर्लफ्रेंड के एक फ्लैट की ईएमआई भर रहे थे। इसमें अंकिता का नाम सामने आ रहा था। इसके बाद अंकिता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने ना सिर्फ फ्लैट के कागजात बल्कि पिछले एक साल की अपनी बैंक स्टेटमेंट को भी शेयर किया, जिससे किश्त कट रही थी। ऐसे में फैंस लगातार अंकिता का सपोर्ट कर रहे हैं और रिया अभी भी ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। अब सीबीआई का जो भी फैसला निकलकर सामने आए लेकिन दर्शकों का भरोसा जितना रिया के लिए काफी मुश्किल होने वाला है।

Back to top button