बॉलीवुड

शिल्पा शिंदे के बाद अब सौम्या टंडन ने भी कहा शो को अलविदा, इस एक्ट्रेस ने रातोंरात किया रिप्लेस

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत हिट है. टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा यह शो टॉप 10 में बना रहता है. इस शो को हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, सक्सेना, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं और लोगों के बीच बेहद पॉपुलर भी.

यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो का हर कोई दीवाना है. लेकिन शो के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आ रही है. खबरें हैं कि शो में अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वालीं सौम्या टंडन शो छोड़ने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है. हाल ही में शेफाली ने बिग बॉस 13 के घर में आकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

शिल्पा शिंदे ने भी छोड़ा था शो

बता दें, इससे पहले अंगूरी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने भी कुछ साल पहले शो को अलविदा कह दिया था. शिल्पा शिंदे के बाद शुभांगी अत्रे नई अंगूरी भाभी बनकर आई थीं. शुभांगी को तो दर्शकों ने अंगूरी भाभी के रोल में स्वीकार कर लिया, लेकिन शेफाली जरीवाला को अनीता के रोल में दर्शक स्वीकार कर पाते हैं या नहीं, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

ख़बरों की मानें तो इस हफ्ते की शूटिंग के बाद ‘सीरियल भाबीजी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन का सफ़र खत्म हो जाएगा. सौम्या टंडन बीते 5 सालों से इस शो में काम कर रही हैं. अनीता भाभी के रूप में वे घर-घर में फेमस हो गई थीं. कोरोनावायरस के माहौल को देखते हुए सौम्या ने शूटिंग को लेकर हाल ही में अपनी चिंता भी जताई थी. इसके बाद से ही सौम्या के शो छोड़ने की खबरें आने लगीं.

अफवाहों का किया खंडन

हाल ही में जब खबरें आयीं थी कि सौम्या टंडन शो छोड़ रही हैं और उन्हें शेफाली जरीवाला रिप्लेस कर रही हैं तो सौम्या ने इसका खंडन किया था. इन ख़बरों को अफवाह बताते हुए सौम्या ने शूटिंग शुरू कर दी थी. ऐसे में एक बार फिर इस तरह की खबरें आने से फैंस हैरान हैं और वे इस बात को हजम नहीं कर पा रहे कि उनकी गोरी मेम अब शो में नहीं दिखाई देंगी.

बिग बॉस की मशहूर कंटेस्टेंट थीं शेफाली

बता दें, हाल ही में शेफाली जरीवाला बिग बॉस के सबसे विवादित सीजन बिग बॉस-13 में नजर आई थीं. शो में इनकी एंट्री बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हुई थी. शेफाली ने शो में 3 महीने की लंबी पारी खेली थी. दर्शकों को भी शेफाली का गेम काफी पसंद आया था. खासकर आसिम रियाज के साथ उनकी नोक-झोंक को लोगों ने काफी पसंद किया था. बिग बॉस करने के बाद शेफाली की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है और वे सौम्या की तरह गोरी-चिट्टी भी हैं, तो ऐसे में यह खबर सच नजर आती है.

पढ़ें क्या प्रेग्नेंट है शेफाली जरीवाला, लोगों ने तस्वीर को देख पूछा ‘आप मां बनने वाली हैं क्या?’

Back to top button