बॉलीवुड

वो सेलेब्स जिन्होने पति से तलाक के बाद चुना पिता का घर, करिश्मा से लेकर सुजैन तक हैं शामिल

जब दो लोग शादी के बंधन में बंधते हैं तो लाख लड़ाई-झगड़े के बाद भी वो इस रिश्ते को बचाने की कोशिश करते हैं। हालांकि कई बार जितनी खूबसूरती के साथ रिश्ता शुरु होता है उतनी खूबसूरती से वो रिश्ता निभता चला जाए ये हो नहीं पाता। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स को भी ऐसे ही दर्द से गुजरना पड़ा है जहां उन्हें अपने पार्टनर से तलाक लेना पड़ा। बॉलीवुड के बहुत से सितारे ऐसे हैं जो तलाक लेकर अलग हो चुके हैं वहीं उनमें से फीमेल सेलेब्स अपने पति को घर छोड़कर पिता के पास चली आईं। वहीं उनके पिता ने भी उन्हें अच्छे तरह से सपोर्ट भी किया और हर वक्त उनके साथ खड़े रहे। आपको बताते हैं कुछ ऐसे ही फिल्मी सेलेब्स के बारे में जो तलाक के बाद पति का घर छोड़कर पिता के साथ रह रही हैं।

करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की शादी संजय कपूर से धूमधाम से हुई थी। इनकी शादी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक थीं। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और करिश्मा संजय से अलग हो गईं। इस शादी से करिश्मा को दो बच्चे भी हुए हैं बेटी समायरा और बेटी कियान। ऐसे में उन्होंने अपने दोनों बच्चों को अपने साथ लिया और पिता रणधीर कपूर के पास आकर रहने लगीं। रणधीर ने भी करिश्मा को इमोशनली सपोर्ट किया है। वो हर मौके पर करिश्मा के साथ खड़े रहते हैं और उन्हें कोई परेशानी नहीं होने देते हैं।

सुजैन खान

किसी वक्त में ऋतिक और सुजैन की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में से एक मानी जाती थी। हालांकि ऋतिक और सुजैन की 17 साल की शादी एक बड़े विवाद के साथ खत्म हो गई। सुजैन ने ऋतिक से 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद सुजैन और ऋतिक के दोनों बच्चे अपने पापा ऋतिक के साथ रहते हैं। वहीं सुजैन अपने पिता संजय खान के घर लौट गईं और अब उनके साथ ही रहती हैं। संजय खान अपनी बेटी का बहुत ख्याल रखते हैं और हर वक्त उनकी केयर करते हैं।

पूजा बेदी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी ने साल 1990 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी। इस शादी से उनके दो बच्चे हुए आलिया फर्नीचरवाला और बेटा ओमर इब्राहिम फर्नीचरवाला। पूजा और फरहान करीब 12 सालों तक शादी के बंधन में बंधे रहें। हालांकि 2003 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद पूजा अपने पिता और एक्टर कबीर बेदी के पास वापस लौट आईं। कबीर अपनी बेटी का बहुत ख्याल रखते हैं और उन्हें किसी भी तरह की कमी नहीं होने देते हैं। हालांकि पूजा बेदी का नाम मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ साल 2019 में सगाई कर ली थी।

सुनैना रोशन

ऋतिक रोशन की बहन भी अपने भाई की तरह तलाक के दर्द से गुजर चुकी हैं। सुनैना रोशन की पहली शादी आशीष सोनी से हुई थी। हालांकि ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक चला नहीं और साल 2000 में इनका तलाक हो गया। इसके बाद सुनैना ने मोहन नागर से साल 2009 में शादी की लेकिन ये रिश्ता भी कुछ खास नहीं चला और एक बार फिर उन्हें अपने पति से दूसरा तलाक लेना पड़ा। इन सबके बाद सुनैना अपने पिता राकेश रौशन के पास लौट आईं और अब उनके साथ ही रह रही हैं।

सौंदर्या

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की शादी बहुत ही धूमधाम से की गई थी। हालांकि उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और उन्होंने 2017 में पति अश्विन से तलाक ले लिया था। इनकी शादी को सात साल हो गए थे। सौंदर्या और अश्विन के तलाक ने काफी सुर्खियां बटोरीं थी। वहीं तलाक के बाद सौंदर्या अपने पिता रजनीकांत के पास लौट आईं और अब वो पिता के पास ही बेहद खुश हैं।

Back to top button