बॉलीवुड

क्या प्रेग्नेंट है शेफाली जरीवाला, लोगों ने तस्वीर को देख पूछा ‘आप मां बनने वाली हैं क्या?’

शेफाली जरीवाला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देख लोग पूछ रहे हैं या आप सच में माँ बनने वाली हैं

फिल्म इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं, जो अपने एक किरदार से प्रसिद्ध हो जाते हैं। और उसके बाद वो इंडस्ट्री से ही गायब हो जाते हैं। लेकिन दिलचस्प तो तब होता है, जब वो कई सालों बाद लौटकर आते हैं और उनका लुक काफी बदला हुआ होता है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। आज हम बात कर रहे हैं, कांटा लगा गर्ल के नाम से पहचाने जाने वाली शेफाली जरीवाला की। आपको बता दें, आज से 18 साल पहले 2002 में कांटा लगा गाने ने धूम मचा दी थी, इस गाने में शेफाली जरीवाला ने डांस किया था। इस गाने के कारण शेफाली काफी लोकप्रिय हुई थीं। इसके बाद से  उनको लोग कांटा लगा गर्ल के नाम से भी जानने लगे। आज भी फैंस के दिलों में शेफाली का वह गाना राज करता है।

हाल ही में बिग बॉस फेम शेफाली जरीवाला ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। तो आइये जानते हैं शेफाली ने ऐसी कौन सी तस्वीर शेयर की है, जिसे देख लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें फोटो में शेफाली अपने पति पराग त्यागी के साथ दिख रही हैं। ब्लू कलर की साड़ी में शेफाली का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। इसी वजह से शेफाली जरीवाला को सोशल मीडिया से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। एक फैंस ने शेफाली के इस पोस्ट पर लिखा, ‘मैं आपके लिए बहुत खुश हूँ।’ इसके साथ ही बिग बॉस 13 में आने के बाद आप एक नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रही हैं। वहीं एक दूसरे यूजर्स ने शेफाली जरीवाला से सवाल किया कि, क्या वह मां बनने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ लोग शेफाली की इस तस्वीर में बार बार बेबी बंप होने का भी दावा कर रहे हैं। बता दें कि कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस ने इस बात का ऐलान किया था कि, वो मां बनने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

You , me & this quarantine! . . . #instalove #love #quarantine #lovestory #tuesdayvibes #funtimes #positivity #positivevibesonly✨

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

हाल ही में शेफाली ने जो तस्वीर साझा की है, जिसे देख लोग इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि शेफाली मां बनने वाली हैं। बता दें शेफाली ने इस फोटो को मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट  शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति  के साथ दिख रहे हैं। साथ ही शेफाली अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। जिसके चलते उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं और मां बनने वाली हैं, ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड हो रहा है। कई फैंस उनसे इस बारे में सवाल भी पूछ रहे हैं। एक यूजर्स ने पूछा- ‘क्या आप प्रेग्नेंट हैं?’  बता दें इन कमेंट्स पर शेफाली ने अपना प्रतिक्रिया देना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने यूजर्स को जवाब देते हुए लिखा- मैंने सिर्फ ज्यादा खा लिया था।

शेफाली हाल ही में, रिएलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में भी दिखी थीं। इसके बाद से वो सोशल मीडिया पर छा गईं। अब उनकी हर फोटो को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। बता दें बिग बॉस के घर में रहने के दौरान उन्होंने आसिम रियाज सहित कई और प्रतिभागियों संग अपनी लड़ाई के चलते खूब ट्रेंड पर रहती थीं।

Back to top button