बॉलीवुड

नई गोरी मेम शेफाली जरीवाला पर पहली बार आया सौम्या टंडन का बयान, कहा- वो तो पहले ही…

एंड टीवी पर आने वाला शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ एक कॉमेडी शो है. यह शो दर्शकों के बीच बहुत हिट है. टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा यह शो टॉप 10 में बना रहता है. इस शो को हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. शो का हर एक किरदार मजेदार है. अनीता भाभी, अंगूरी भाभी, हप्पू सिंह, सक्सेना, विभूति हो या तिवारी सब अपने आप में कमाल के कैरक्टर हैं और लोगों के बीच बेहद पॉपुलर भी. यह कहना गलत नहीं होगा कि इस शो का हर कोई दीवाना है. लेकिन हाल ही में शो के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर आई है.

बीते दिनों खबर आई कि शो में अनीता मिश्रा का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री सौम्या टंडन ने शो छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला सौम्या टंडन को रिप्लेस कर रही हैं. शेफाली जरीवाला को अनीता के रोल में दर्शक स्वीकार कर पाते हैं या नहीं, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा. हालांकि जब शेफाली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि फिलहाल उन्हें मेकर्स की तरफ से अप्रोच नहीं किया गया है. इस खबर को शेफाली ने गलत करार दिया.

शेफाली पर सौम्या टंडन का बयान

हाल ही में सौम्या टंडन ने एक इंटरव्यू दिया जहां उन्होंने कई चौंकाने वाली बातें बताई. सौम्या ने शेफाली जरीवाला को लेकर भी बातचीत की. सौम्या ने कहा, “शेफाली पहले ही इस चीज को क्लियर कर चुकी है कि उसे इस शो के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. ऐसे में अब मैं इस पर क्या बोलूं”. सौम्या टंडन ने अपनी तरफ से यह बात साफ कर दी है कि शेफाली शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं.


भाबीजी घर पर हैं शो की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली हैं. बेनिफर ने सौम्या को उनके आगे के करियर के लिए शुभकामनाएं दी हैं. बेनिफर ने कहा कि सौम्या को वह बहुत मिस करने वाली हैं. इतना ही नहीं, सौम्या और बेनिफर का रिश्ता इतना अच्छा है कि अनीता भाभी के किरदार में कौन सी अभिनेत्री फिट बैठेगी, वे इस टॉपिक पर भी बात कर चुकी हैं.

बिग बॉस 14 का बनेंगी हिस्सा?

वहीं, लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो बिग बॉस 14 के लिए सौम्या को अप्रोच किया गया है. जब से भाबीजी घर पर हैं छोड़ने की खबर पर सौम्या ने मुहर लगाई है, तब से यह चर्चा तेज है कि सौम्या बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकती हैं. बीते साल भी कुछ इसी तरह की खबरें आई थीं. जब बिग बॉस 13 शुरू होने वाला था तब लोग सौम्या के नाम को लेकर कयास लगा रहे थे. ऐसे में अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें कितनी भी बड़ी रकम क्यों न मिल जाए, वे इस शो का हिस्सा कभी नहीं बनेंगी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सौम्या टंडन शो के लिए आखिरी बार शूट कर रही हैं. इस हफ्ते की शूटिंग के बाद ‘सीरियल भाबीजी घर पर हैं’ में सौम्या टंडन का सफर खत्म हो जाएगा. सौम्या टंडन बीते 5 सालों से इस शो में काम कर रही हैं. अनीता भाभी के रूप में वे घर-घर में फेमस हो गई थीं. कोरोनावायरस के माहौल को देखते हुए सौम्या ने शूटिंग को लेकर हाल ही में अपनी चिंता भी जताई थी. इसके बाद से ही सौम्या के शो छोड़ने की खबरें तूल पकड़ने लगी थीं.

पढ़ें जल्द मां बनने वाली है ‘कांटा लगा गर्ल’ शेफाली जरीवाला, कहा- इसके लिए पराग और परिवार को मना लेना

Back to top button