बॉलीवुड

हॉलीवुड चले मिर्जापुर वाले गुड्डू भैया, वंडर वूमेन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे अली फजल

अली फजल ने बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा को लोहा मनवाया है और अब वो हॉलीवुड में अपने अदाकारी का हुनर दिखाने वाले हैं

बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने वेब सीरीज मिर्जापुर में गु्ड्डू भैया का रोल निभाकर जमकर सुर्खियां बटोरीं थी। फिल्मों में अली भले ही खास कमाल ना दिखा पाएं हों, लेकिन वेब सीरीज में अली को काफी पसंद किया गया है। अब वही गुड्डू भैया मिर्जापुर से सीधे निकलकर हॉलीवुड पहुंच गए हैं। बता दें कि अली फजल बहुत जल्द फिल्म ‘डेथ ऑन न द नील’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर उन्होंने खुद शेयर किया है। इस फिल्म में अली फजल के साथ वंडर वूमेन गैल गैडट भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में और भी कई बड़े कलाकार शामिल हैं।

हॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे अली

अली फजल के लिए ये फिल्म बहुत खास है और उनके करियर के लिए ये एक उपलब्धि भी है। हालांकि अक्टूबर में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अली गैल के प्रेमी का रोल नहीं निभा रहे हैं बल्कि उस क्रूज पर मौजूद एक यात्री के रुप में नजर आने वाले हैं जहां खून हो जाता है। ‘डेथ ऑन द नील’ को पांच बार अकादमी पुरस्कार नॉमिनी केनेथ ब्रेनेघ ने डॉयरेक्ट किया है। ये फिल्म भारतीय सिनेमाघरों में भी रिलीज की जाएगी।


‘डेथ ऑन द नील फिल्म’ अगाथा की नॉवेल पर बेस्ड है। इस फिल्म का नाम भी नॉवेल के नाम पर ही है। अली फजल ने फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा, ‘मर्डर तो बस एक शुरुआत थी, इस सभी शानदार लोगों के साथ काम करके मजा आया। डेथ ऑफ द नील एक मजेदार यात्रा रही, ये रहा फिल्म का पहला ट्रेलर। हालांकि अली फजल इस ट्रेलर में कुछ सेकेंड्स के लिए दिखाई दिए हैं’।

ट्रेलर शेयर कर बताई ये बात

फिल्म की कहानी की बात करें तो ये काफी शानदार मर्डर मिस्ट्री नजर आ रही है। फिल्म की कहानी मिस्त्र की नील नदी पर चल रहे क्रूज के ईर्द-गिर्द घूमती है, जहां एक खून हो जाता है। क्रूज पर बहुत से लोग छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं, लेकिन उनकी जिंदगी में खौफ का साया तब छा जाता है जब उन्हें पता चलता है कि किसी का खून हो गया है। अब शक की सूई क्रूज पर मौजूद हर शख्स पर घूमती है, लेकिन असली कातिल कौन है इसका पता तो फिल्म देखने के बाद चलेगा।

बता दें कि ‘डेथ ऑन द नील’ से जुड़ी टीम के लिए ये अनुभव काफी हद तक 2017 में आई फिल्म ‘मर्डर ऑन द ओरिएंट एक्सप्रेस’ जैसा ही रहा। इस फिल्म को भी केनेथ ब्रेनघ ने ही डॉयरेक्ट किया था। इस फिल्म में केनेथ ब्रेनघ भी मशहूर जासूस की भूमिका में नजर आएंगे। अली ट्रेलर में चंद सेकेंड के लिए दिख रहे हैं, लेकिन उनका किरदार काफी दमदार है। फिल्म की स्टारकास्ट में उनके साथ ही टॉम बेटमैन, चार बार के ऑस्कर नॉमिनी एनेट बेनिंग, रसेल ब्रांड, डॉन फ्रैंच, गैल गैडट, सोफी ओकोनीडो जैसे स्टार्स शामिल हैं।

Back to top button