बॉलीवुड

ये है बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का लक्जीरियस घर, मां के साथ शान से रहते हैं यहां

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता रहे हैं. अपने प्रशंसकों के बीच सिद्धार्थ शुक्ला की गहरी पैठ है. सोशल मीडिया पर अक्सर वे चर्चा बटोरते नजर आते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. सिद्धार्थ के प्रशंसक आये दिन उनका हौसला बढ़ाते हुए देखे जाते हैं. सिद्धार्थ के फैंस उनसे बहुत प्यार करते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी सिर्फ नई बातें ही नहीं, बल्कि बहुत सी पुरानी बातों में भी उनके फैंस की बड़ी रुचि रहती है. सिद्धार्थ शुक्ला से जुड़ी हर चीज को उनके प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं. यही कारण है कि उनसे जुड़ा चाहे कोई फोटो सामने आ जाए या फिर कोई वीडियो, वायरल होने में उसे जरा भी देर नहीं लगती है.

उदाहरण के तौर पर लिए जाए तो हाल ही में सिद्धार्थ के ऑडिशन का एक पुराना विडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इस विडियो में सिद्धार्थ एक मस्तीखोर आदमी की भूमिका में ऑडिशन देते हुए नजर आये थे. ऑडिशन में सिद्धार्थ ने एक दिलफेंक आशिक की भूमिका निभाई थी.

इस बात में कोई शक नहीं है कि बिग बॉस 13 में जाने के बाद से सिद्धार्थ की पॉपुलरिटी में इजाफा हुआ है. बिग बॉस खत्म होने के कुछ समय बाद ही देश में कोरोनावायरस फैलने लगा था. पूरे तीन महीने लॉकडाउन में सिद्धार्थ अपने घर से बाहर नहीं निकले. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत घर की झलक भी दिखाई.

वैसे आपको बता दें सिद्धार्थ का घर बिग बॉस के घर से कम आलिशान नहीं है. सबसे खास बात यह है कि अपने घर में उन्हें कैमरों के बीच नहीं रहना पड़ता. यहां सिद्धार्थ बॉस और होस्ट दोनों हैं. सिद्धार्थ को लग्ज़री लाइफ पसंद है इसलिए उन्होंने अपने घर को भी उसी तरह बनवाया है.

सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर ज्यादा तो एक्टिव नहीं रहते, लेकिन बिग बॉस के बाद से वे कुछ समय सोशल मीडिया को भी देने लगे हैं. इस दौरान कई बार उनके घर की भी झलक देखने को मिली है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला का घर कितना शानदार है.

सिद्धार्थ का लिविंग रूम बेहद स्टाइलिश है. वाइट, ब्लू और ग्रे कलर कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल सिद्धार्थ के लिविंग एरिया को सजाने के लिए किया गया है. ब्लू कलर की टेबल पर बिग बॉस 13 की ट्राफी देख सकते हैं.

सिद्धार्थ ने अपने लिविंग एरिया में ब्लू रंग के सोफों के साथ वाइट रंग के पर्दों का इस्तेमाल किया है. लिविंग रूम में आप एक रैक भी देख सकते हैं, जिस पर सिद्धार्थ ने अपने अब तक जीते हुए सभी अवार्ड्स रखे हैं.

सिद्धार्थ ने घर के एक कार्नर पर कांच की बड़ी सी टेबल रखी है और उसके साथ रेस्टोरेंट स्टाइल का सोफा भी बनवाया है. इसे देखकर आपको किसी रेस्तरां की फील आ जाएगी. सिद्धार्थ अक्सर इस जगह पर अपनी तस्वीरें खिंचवाते हैं. विडियो बनाने के लिए भी वे इसी जगह का इस्तेमाल करते हैं.

रॉक फील देने के लिए सिद्धार्थ ने घर की दीवारों पर कुछ खास तरह की टाइल्स लगवाई हैं. इस दीवार पर आप लकड़ी से बने एक आर्टवर्क को भी देख सकते हैं. तस्वीर में सिद्धार्थ एक कागज लिए खड़े हैं, जिस पर दिल से थैंक यू लिखा है.

ये सिड का बेडरूम है, जहां वे सोते हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे सिद्धार्थ ने फैंस से मिले तोहफों को बेड पर सजा रखा है.

लॉकडाउन के दौरान सिद्धार्थ घर का काम करते हुए भी नजर आये थे. कई बार वे घर के किचन में खाना बनाते हुए और सब्जी काटते हुए भी देखे गए थे. घर की साफ़ सफाई करते हुए भी सिद्धार्थ के विडियोज वायरल हुए थे.

ये सिद्धार्थ का किचन है जहां वे अपनी मां के साथ कॉफ़ी का लुत्फ़ उठा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में यह फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी.

घर के एक कोने में सिद्धार्थ ने ब्राउन रंग का लेदर सोफा भी रखा है. उसके पीछे की दीवार आपको ईंट की फीलिंग देगी. यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ जितने स्टाइलिश खुद हैं, उससे भी ज्यादा स्टाइलिश उनका घर है.

पढ़ें सिद्धार्थ पिठानी पर गहराता जा रहा है शक का घेरा, सुशांत के पिता ने किया हत्या पर बड़ा खुलासा

Back to top button