बॉलीवुड

तैमूर की इन आदतों ने कर दिया है करीना कपूर को परेशान, कभी-कभी तो आपा खो बैठती हैं बेबो

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक गुड न्यूज़ शेयर की है. बीते दिनों उन्होंने बताया है कि जल्द ही उनके परिवार में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. करीना कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर काफी दिनों से कयास लगाये जा रहे थे, ऐसे में खुद सैफ अली खान ने इस खबर की पुष्टि कर दी. सैफ ने बताया कि उनके परिवार में बहुत जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

करीना अपने आने वाले बच्चे को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. वह आये दिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रही हैं. हाल ही में करीना ने इन्स्टाग्राम पर पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि अब वे बच्चे के आने का इंतजार नहीं कर पा रहीं. इसके अलावा भी कल रात उन्होंने इन्स्टा पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वे लिखती हैं कि तैमूर अगले साल बड़ा भाई बन जाएगा.

करीना एक तरफ जहां अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रही हैं, वहीं कभी-कभी तैमूर की शैतानियां उन्हें परेशान कर देती हैं. सैफ के बेटे तैमूर सभी स्टारकिड्स में सबसे चर्चित माने जाते हैं. वे तो सोशल मीडिया पर अपने माता-पिता से भी ज्यादा मशहूर हैं. फैंस तैमूर की एक झलक पाने के लिए तरसते हैं. वे तैमूर से जुड़ी छोटी से छोटी बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. ऐसे में कई बार करीना और सैफ तैमूर पर आये दिन नई-नई बातें भी बताते हैं.

आपा खो देती हैं करीना

हाल ही में करीना कपूर ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने अपने बेटे तैमूर को लेकर भी बातचीत की. अपने मदरहुड एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए करीना ने बताया कि कभी-कभी तैमूर उन्हें अपना आपा खो देने पर मजबूर कर देते हैं.

तैमूर को लेकर करीना कहती हैं, “तैमूर अब साढ़े 3 साल का हो गया है. उसे अब समझ आता है कि उसे क्या पसंद है और क्या नहीं. वह बोलता है कि मैं ये नहीं खाऊंगा, वो नहीं खाऊंगा. कभी-कभी तो मैं उसकी बातें सुनकर अपना आपा ही खो देती हूं. मैं उसे फिर बोलती हूं कि तुम्हें पराठा खाना ही पड़ेगा और कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है”.

कहा- ओवरप्रोटेक्टिव मां हूं

करीना अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहती हैं. “ये मेरे लिए एक टास्क जैसा होता है, लेकिन हम साथ मिलकर इसे पूरा कर लेते है. मैं ओवरप्रोटेक्टिव मां हूं. इस जर्नी में मैं हर दिन कुछ नया सीख रही हूं. तैमूर भी कभी मुझे सिखाता है कि वह मुझे कैसी मां बनाना चाहता है”. बीते दिनों करीना ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि पहला बच्चा होने की वजह से सैफ ने तैमूर को पूरी तरह बिगाड़ दिया है. करीना के मुताबिक अब तैमूर ने सभी को बुली करना शुरू कर दिया है.

करीना ने एक बार बताया था कि जब उन्होंने तैमूर को कुछ करने से मना किया तो वे उन पर गुस्सा करने लगे. तैमूर ने करीना को बोला, “मुझे तुम पसंद नहीं हो, मैं तुम्हें लात मारुंगा और तुम्हारा सिर फोड़ दूंगा”. इस पर सैफ ने भी कहा था कि उन्हें नहीं पता तैमूर ऐसी बातें कहां से सीखता है. बात करें करीना के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वे आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चढ्डा में दिखाई देने वाली हैं.

पढ़ें इन सितारों ने सरेआम उड़ाई अपने एक्स की धज्जियां, शाहिद ने करीना को लेकर कही थी इतनी घटिया बात

Back to top button