बॉलीवुड

इन सितारों ने सरेआम उड़ाई अपने एक्स की धज्जियां, शाहिद ने करीना को लेकर कही थी इतनी घटिया बात

अपने ब्रेकअप और हुकअप्स को लेकर फिल्मी सितारे हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, कुछ के ब्रेकअप ने तो पूरी दुनिया में हंगामा ही मचा कर रख दिया था. इन ब्रेकअप्स को फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बुरे ब्रेकअप्स में गिना जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि इनके ब्रेकअप ने न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि पूरे देश के सामने अपनी किरकिरी करवाई थी. इतना ही नहीं लोग देखकर हैरान रह गए जब ये सितारे सरेआम अपने एक्स की बुराई करने लगे.

ह्रितिक रोशन और कंगना रनौत

ह्रितिक रोशन और कंगना रनौत का ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था. कंगना रनौत ने आप की अदालत में ह्रितिक और उनके परिवार का काला चिट्ठा खोलकर रख दिया था. कंगना के इस इंटरव्यू ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

करीना कपूर और शाहिद कपूर

फैंस करीना और शाहिद के ब्रेकअप की खबर सुन काफी हैरान रह गए थे. दोनों फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल हुआ करते थे. एक बार टीवी शो पर शाहिद ने कहा था कि वे किसी गाय भैंस के साथ काम कर लेंगे लेकिन करीना के साथ नहीं.

सैफ अली खान और अमृता सिंह

सैफ और अमृता ने लव मैरिज की थी, इसके बावजूद इनका रिश्ता टिक नहीं पाया. एक इंटरव्यू में सैफ ने अमृता पर आरोप लगाये थे कि वे उनके परिवार के साथ बुरा बर्ताव करती हैं और अक्सर उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश करती हैं. सैफ ने कहा था, “‘लगातार यह याद दिलाना कि आप अच्छे नहीं हो, कितने नकारा हो, हर समय अपनी मां और बहन पर फेंके गए ताने और गालियां सुनते रहो. मैं इस सबसे अब गुजर चुका हूं”.

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

दोनों का ब्रेकअप इतना बुरा हुआ था, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. रवीना टंडन ने कई इंटरव्यू दिए, जिसमें उन्होंने अक्षय और उनके परिवार पर उन्हें धोखा देने के आरोप लगाये. रवीना ने बताया कि अक्षय का एक समय पर कई लड़कियों से अफेयर चलता था, जिसकी जानकारी परिवार को भी हुआ करती थी.

ऐशवर्या राय और सलमान खान

ये इंडस्ट्री के लव बर्ड्स माने जाते थे. फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आती थी. वे तो इनकी शादी का इंतजार कर रहे थे, लेकिन ब्रेकअप की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया. ऐश्वर्या अपने कई इंटरव्यूज में बता चुकी हैं कि रिलेशनशिप के दौरान सलमान खान उनसे कई बार हाथापाई कर चुके हैं. ऐश्वर्या के मुताबिक सलमान के आक्रमक रवैये की वजह से उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा था.

ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय

सलमान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या विवेक के करीब आईं. लेकिन जब सलमान के खिलाफ विवेक ने प्रेस कांफ्रेंस बुलाई और उन पर आरोप लगाये तो ऐश्वर्या ने इन सबसे खुद को दूर रखते हुए विवेक से ब्रेकअप कर लिया. इतना ही नहीं, ऐश्वर्या ने तो विवेक को गैर जिम्मेदार तक ठहरा दिया था.

प्रिटी जिंटा और नेस वाडिया

प्रिटी और नेस के रिलेशनशिप ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि, उससे भी ज्यादा सुर्ख़ियों में इनका ब्रेकअप रहा. दरअसल, एक बार नेस वाडिया ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सभी के सामने प्रिटी से बुरी तरह गाली-गलोज की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत करते हुए नेस के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.

साजिद खान और जैकलीन फ़र्नांडिस

जैकलीन और साजिद का भी रिश्ता खूब सुर्ख़ियों में रहा था. दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही दोनों के अलग होने की खबरें आ गयीं. साजिद ने एक इंटरव्यू में जैकलीन की बुरी तरह बेइज्जती की थी. साजिद ने कहा था, “जब मई 2013 में हम अलग हुए, जबकि दिसंबर 2012 से ही हमारा रिश्ता टूट रहा था. जब आपके जीवन में एक महिला नहीं होती है, तो आपके पास ऐसा कोई व्यक्ति नहीं होता जो लगातार आपको परेशान करे, ऐसे में आप अच्छा काम करते हैं”.

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

इनका ब्रेकअप भी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर ब्रेकअप्स में से एक है. रणबीर को लेकर दीपिका ने बताया था कि उन्होंने रणबीर को रंगे हाथ उन्हें धोखा देते हुए पकड़ा था. हालांकि, इसके बाद दीपिका ने उन्हें माफ़ भी कर दिया, लेकिन दीपिका के मुताबिक उन्होंने फिर से वही काम किया. ऐसे में दीपिका ने रणबीर से ब्रेकअप करना ही ठीक समझा. दीपिका के इस खुलासे के बाद रणबीर की काफी किरकिरी हुई थी.

पढ़ें दीपिका पादुकोण ने लड़की संग रंगे हाथों पकड़ा था रणबीर कपूर को फिर भी दिया था दूसरा मौका, मगर..

Back to top button