बॉलीवुड

दीपिका पादुकोण ने लड़की संग रंगे हाथों पकड़ा था रणबीर कपूर को फिर भी दिया था दूसरा मौका, मगर..

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भले ही अब रणवीर सिंह संग अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रही हों, लेकिन उनसे पहले उनकी लाइफ में कई कलाकार आ चुके हैं, जिन्हें उन्होंने शिद्दत से डेट किया। इसी लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम भी शामिल है, जिनके साथ उनका सीरियस अफेयर रहा चुका है। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर के साथ शादी करने तक का भी सपना देख लिया था, लेकिन उन्होंने उन्हें धोखा दे दिया। इस बात को दीपिका और रणबीर कपूर दोनों ही सार्वजनिक रूप से कबूल कर चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ के सेट से दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे, जिसके बाद से ही दोनों ही एक दूसरे के प्यार में डूब गए। इतना ही नहीं, उन दिनों दोनों की लव स्टोरी मीडिया की हेडलाइन हुआ करती थी और उनके बारे में खूब बाते भी की जाती, लेकिन इस प्यार भरी जोड़ी को टूटने में ज्यादा लंबा वक्त नहीं लगा, बल्कि बहुत जल्द ही टूट गया। बताया जाता है कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका पादुकोण पूरी तरह से बिखर गई थी और उन्होंने खुद को अकेलेपन से बचाने के लिए कई हथकंडे भी अपनाए थे।

रणबीर कपूर ने मुझे धोखा दिया- दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रणबीर से अलग होना मेरे लिए बहुत ही बुरा था, लेकिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था। साथ ही उन्होंने कहा कि दूसरी लड़की के साथ उसको पकड़ने के बावजूद मैंने उसे मौका दिया, लेकिन वह फिर भी नहीं सुधरा। बता दें कि दीपिका पादुकोण ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि रणबीर कपूर ने मुझे धोखा दिया था। इस पर रणबीर कपूर का भी बयान आया था, जिसमें उन्होंने भी स्वीकार किया था कि उन्होंने दीपिका को धोखा दिया।

दीपिका पादुकोण ने इंटरव्यू में आगे कहा था कि हर कोई मुझसे यही कह रहा था कि वह मुझे धोखा दे रहा है, लेकिन मैंने सबको अनसुना कर दिया। ऐसे में, जब मैंने उसे किसी और के साथ देखा तो मुझे उस स्थिति बाहर निकलने में थोड़ा वक्त लग गया। हालांकि, उसके बाद रणबीर के पास वापस जाने के लिए मेरे पास कुछ नहीं बचा था और फिर हमारा ब्रेकअप हो गया। बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका बहुत उदास रहने लगी थी, क्योंकि उन्होंने रणबीर को शिद्दत से प्यार किया था।

हां, मैंने दीपिका को धोखा दिया – रणबीर कपूर

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने यह बात स्वीकार की थी कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को धोखा दिया। उन्होंने कहा कि उस समय मैं कटरीना कैफ को डेट करने लगा था। मतलब साफ है कि रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण को धोखा दिया, जिसके कुछ सालों तक दोनों ने एक दूसरे से बातचीत नहीं की थी, लेकिन उसके बाद दोनों ने एक विज्ञापन में साथ काम किया और फिर दोनों के बीच दोस्ती जैसा माहौल दिखने लगा। इतना ही नहीं, रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह के भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।

Back to top button