बॉलीवुड

सुशांत के दोस्त का दावा, दूसरे नंबर से सुशांत ने किया था फोन, किया था बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशाल जावेरी के अनुसार सुशांत अपने करियर की प्लानिंग में लगे हुए थे और कुछ अलग करना चाहते थे। कुशाल जावेरी के मुताबिक सुशांत से उनकी बात हुई थी और सुशांत ने उन्हें अपने भविष्य के प्लान के बारे में बताया था। एक न्यूज चैनल से कुशाल जावेरी ने बात करते हुए ये भी खुलासा किया है कि सुशांत ने उन्हें अपने फोन से कॉल करने की जगह किसी अन्य नंबर से फोन किया था और उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। हालांकि कुशाल जावेरी उस समय गोवा में शूटिंग में व्यस्थ थे। जिसके कारण वो सुशांत से मिल नहीं सके। लेकिन उन्होंने सुशांत से फोन पर बात की थी।

कुशाल जावेरी के मुताबिक इसी साल की शुरुआत में सुशांत का फोन मेरे पास आया था। जो कि सुशांत ने मुझे एक दूसरे नंबर से किया था। तब मैं गोवा में शूटिंग कर रहा था। उसने मिलने की इच्छा जताई थी। जिसपर मैंने कहा था कि लौटते ही मुलाकात करते हैं। इसके बाद हमारे बीच 2 जून को मैसेज पर बात हुई और उस दौरान सुशांत मुझे अपने प्लान बात रहे थे। वो बेहद ही सकारात्मक थे। इसलिए जब मुझे उनकी आत्महत्या की खबर मिली तो मुझे यकीन नहीं हुआ।

सुशांत सिंह ने किस नंबर से कुशाल को फोन किया था। इसपर उन्होंने बताया कि जनवरी में सुशांत का जो फोन आया था वो एक कॉमन फ्रेंड दिपेश के नंबर से था। वहीं सुशांत की मौत के करीब 10 दिन पहले भी हमारे बीच में बात हुई थी। तब सुशांत अपने भविष्य की प्लानिंग पर गंभीरता से सोच रहे थे। कुशाल के अनुसार सुशांत की प्रोफेशनल लाइफ एकदम सही चल रही थी। वो एकदम सामान्य, ठीक था और सुलझा हुए इंसान थे।

इलाज के बारे में नहीं थी जानकारी

कुशाल मे बताया कि उन्हें सुशांत के इलाज के बारे जानकारी नहीं थी। सुशांत ने कभी भी इसका जिक्र नहीं किया। सुशांत जिस तरह के इंसान थे उसे देखते हुए लगता नहीं है कि डिप्रेशन में थे। रिया के बारे में बात करते हुए कुशाल ने कहा कि सुशांत ने कभी भी रिया के बारे में उनसे कोई बात नहीं की थी।

सुशांत की मौत के बाद उनके कई सारे दोस्त अब सामने आ रहे हैं और हर कोई यही दावा कर रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे। सुशातं अपने जिंदगी में खुश थे और उन्हें किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी। हालांकि रिया चक्रवर्ती का कहना है कि सुशांत की दिमागी हालात सही नहीं थी। यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत एकदम बदल गए थे और डरे-डरे रहते थे। जिसकी वजह से उनका इलाज करवाया जा रहा था।

सीबीआई कर रही है जांच

सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है और इस मामले में सुशांत के परिवार वालों के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं। अब सीबीआई सुशांत के पैसों की जांच कर रही है। गौरतलब है कि सुशांत के पिता केके सिंह ने ये दावा किया है कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं, जो कि ऐसे लोगों के खाते में डाले गए हैं। जिन्हें सुशांत जानते तक नहीं थी।

Back to top button