बॉलीवुड

सुशांत केस में पहली बार खुल कर बोले सैफ के जीजा कुणाल खेमू, कहा- “मैं ईमानदारी से कहूं तो…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने का वक्त बीत चुका है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि, अब तक उनके फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है. ऐसे में वे लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

बता दें, बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की सिफारिश के बाद केंद्र ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को लेकर फिलहाल फैसला अपने पास सुरक्षित रखा है. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने भी अपनी राय रखी. सुशांत केस के बारे में बात करते हुए कुणाल ने कहा कि लोग बहुत जल्दबाजी दिखा रहे हैं. उन्हें इतनी जल्दी किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंचना चाहिए.

कहा- मिलने चाहिए लोगों के सवालों के जवाब

कुणाल खेमू ने कहा, “मैं ईमानदारी से बोलूं तो मैं इस मुद्दे पर कोई कमेंट देने की स्थिति में नहीं हूं और मैं कुछ कहना भी नहीं चाहता हूं. सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु उनके परिवार के लिए बड़े धक्के जैसा है. मैं उस पोजीशन में नहीं हूं कि मैं इस मुद्दे पर कुछ कह सकूं. यह बहुद दुखद है और इस मामले की जांच हो रही है. अगर लोग इस मुद्दे पर ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं तो ऐसा होना चाहिए. लोग जो सवाल पूछ रहे हैं, उनके जवाब दिए जाने चाहिए”.

हालांकि कुणाल खेमू का यह भी मानना है कि लोगों को सीधे फैसला नहीं सुना देना चाहिए. इस मुद्दे पर थोड़ा सेंसिटिव होकर और धैर्य के साथ सोचने की जरूरत है. कुणाल खेमू के मुताबिक, “हमें सीधे निष्कर्ष पर पहुंचने की जरूरत नहीं है. हम जांच नहीं कर रहे हैं कि फैसला सुना दें. हमें वही जानकारी मिल रही है जो टीवी चैनल हमें दे रहे हैं. उसके अलावा हमें इस मामले के बारे में कुछ भी नहीं पता है”.

‘अभय 2’ में की दमदार एक्टिंग

बता दें, हाल ही में कुणाल की साइकलॉजिकल वेब सीरीज ‘अभय 2’ जी 5 पर रिलीज़ हुई है, जिसे दर्शकों से बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. इस सीरीज में कुणाल के साथ राम कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई दिए हैं. वहीं, कुछ दिनों पहले हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई कुणाल की फिल्म ‘लूटकेस’ को भी काफी सराहा गया था. इस फिल्म में कुणाल की कॉमेडी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था. इसमें कुणाल के अपोजिट रसिका दुग्गल नजर आई थीं.

मिस्ट्री गर्ल को लेकर हुआ खुलासा

बात करें सुशांत केस की तो आये दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में एक मिस्ट्री गर्ल को सुशांत के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. ये मिस्ट्री गर्ल सुशांत के निधन के बाद उनके घर के बाहर देखी गयी थी. विडियो सामने आने पर मिस्ट्री गर्ल के बारे में जानकारी हासिल की गयी तो पता चला कि ये रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं. ऐसे में अब लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला सुशांत के घर क्यों पहुंची थीं.

पढ़ें पता लग गया आखिर कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल जो मौत वाले दिन मौजूद थी सुशांत के घर

Back to top button