समाचार

पता लग गया आखिर कौन थी वो मिस्ट्री गर्ल जो मौत वाले दिन मौजूद थी सुशांत के घर

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी भले ही ना सुलझ सकी हो, मगर हर दिन हो रहे नए नए खुलासों से इस मामले के राज़ परत दर परत जरूर खुलते जा रहे हैं। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही इस मामले में सुशांत को न्याय मिलेगा। बहरहाल राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया पहले से ही इस मामले में शक के घेरे में हैं, तो वहीं अब एक मिस्ट्री गर्ल का खुलासा हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि ये मिस्ट्री गर्ल सुशांत के मौत वाले दिन यानी 14 जून को उनके घर पहुंची थी। आइये जानते हैं, आखिर कौन है वो मिस्ट्री गर्ल।

जानिए कौन है मिस्ट्री गर्ल

मुंबई पुलिस के सूत्र बताते हैं कि जिस मिस्ट्री गर्ल का जिक्र किया जा रहा है, वो कोई और नहीं बल्कि रिया के भाई शोविक की दोस्त जमीला हैं। इस नए खुलासे से अब रिया और उनके भाई पर शक गहराने लगा है। माना जा रहा है कि इस मामले में मुंबई पुलिस शोविक चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके घर पर प्रियंका खेमानी, जमीला और महेश शेट्टी पहुंचे थे, लेकिन वहां मौजूद पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इसके बाद शोविक की दोस्त जमीला सुशांत के घर के नौकरों से मिलकर वापस लौट आई थीं।

महाराष्ट्र सरकार सीबीआई जांच का कर रही है विरोध…

बहरहाल इस मामले को लेकर राजनीति भी काफी तेज हो गई है। बता दें कि सुशांत सुसाइड प्रकरण को लेकर बिहार और महाराष्ट्र की सरकारें आमने सामने हैं। एक तरफ जहां बिहार सरकार चाहती है कि इस मामले की सीबीआई जांच हो, तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार का कहना है कि वे इस मामले की सीबीआई जांच की मांग को अनुचित समझते हैं। इसी कड़ी में महाराष्ट्र सरकार ने रविवार को एक बार फिर सुशांत केस को सीबीआई को सौंपने से इनकार कर दिया। लेकिन कई बॉलीवुड सितारों से लेकर फैंस की मांग है कि इस मामले की जांच सीबीआई करे।

गृहमंत्री ने कहा, ‘मुंबई पुलिस जांच करने में समर्थ…’

महाराष्ट्र के होम मिनिस्टर अनिल देशमुख का कहना है कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी। महाराष्ट्र की पुलिस सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच के लिए समर्थ है। मुंबई पुलिस की तुलना स्कॉटलैंड यार्ड से की जाती है। राज्य के गृह मंत्री ने आगे कहा कि महाराष्ट्र सरकार इस मामले की सीबीआई जांच के खिलाफ है, हम चाहते हैं कि मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करे और सच्चाई तक पहुंचे। उन्होंने कहा अभी मामला सुप्रीम कोर्ट में है, देखते हैं आगे क्या होता है।

बीजेपी नेता ने कहा,  ‘सुशांत प्रकरण में ठाकरे सरकार की मिलीभगत’

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड प्रकरण को लेकर महाराष्ट्र के सियासी गलियारों में काफी उथल पुथल मची हुई है। सूबे के कई नेताओं में इस मामले को लेकर गहरे मतभेद देखने को मिल रहे हैं। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने तो इसे मर्डर करार दे दिया है, साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार की भूमिका पर भी कई गंभीर सवाल खड़े किए हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि इस पूरे मामले की जांच कौन करता है। इस बारे में सुप्रीम कोर्ट के नतीजे आने अभी बाकी है, उच्चतम न्यायालय के निर्णय के बाद ही तय होगा कि इस मामले की जांच कौन करेगा।

Back to top button