बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे के निराश जीवन में सहारा बना ये खास सदस्य, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को उन्होंने अपने घर पर कथित तौर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया? अभी तक इसकी कोई जानकारी पता नहीं लग पाई है। सुशांत के जाने से इनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पूरी तरह से टूट गईं हैं। एक वक्त ऐसा था जब अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। आपको बता दें कि टीवी के लोकप्रिय सीरियल “पवित्र रिश्ता” से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक-दूसरे से सेट पर ही प्यार करने लगे थे और इन्होने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट भी किया।

सुशांत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी टीवी पर सभी लोगों की पसंदीदा जोड़ी मानी जाती है, लेकिन इन दोनों के प्यार का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप होने के बाद अंकिता लोखंडे के जीवन में विक्की जैन ने दस्तक दी। चाहे जो भी हो, अभी भी अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत से गहरे सदमे में है। अंकिता लोखंडे सुशांत के परिवार से लगातार संपर्क में बनीं हुईं हैं। यह अपनी तरफ से सुशांत को न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश कर रहीं हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की याद में लगातार अंकिता लोखंडे कोई ना कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर करतीं रहतीं हैं। इसी बीच इन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसकी लोग काफी चर्चा कर रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर करके दिल छू लेने वाली बात भी लिखी है।

अंकिता लोखंडे ने तस्वीर शेयर कर बताया सबसे अच्छी थेरेपी

 

View this post on Instagram

 

The best therapist has fur and four legs ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के अंदर यह एक डॉगी के साथ नजर आ रहीं हैं। जैसा की तस्वीर में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे के चेहरे पर मायूसी साफ-साफ झलक रही है। इनके उदास चेहरे को देख कर ऐसा लगता है कि सुशांत के निधन के बाद यह काफी सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में दिल छूने वाली बात लिखी है। उन्होंने लिखा है कि “सबसे अच्छी थेरेपी फर और चार पैर है।”

सुशांत से अपने फ्लैट की EMI भरवाने की खबरों पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी


अभिनेता सुशांत मामले को लेकर ED जांच कर रही है। हाल ही में ईडी ने बताया था कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की EMI भर रहे थे। जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर पहुंची तो तेजी से वायरल हो गई। इस खबर को लेकर लोग तरह-तरह के सवाल करने लगे। अंकिता लोखंडे ने इस पर अपना रिएक्शन देते हुए सोशल मीडिया पर अपने बैंक अकाउंट से कटने वाले हर महीने की EMI और फ्लैट के कागजात की तस्वीरें शेयर की थी। इन्होंने फोटो शेयर करते हुए यह लिखा था कि “यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं।

यह मेरे फ्लैट का रजिस्ट्रेशन है और 1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक का मेरे बैंक अकाउंट की पूरी डिटेल्स। मेरे बैंक अकाउंट से हर महीने फ्लैट की EMI कट जाती है। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकतीं।”

Back to top button